ग्रंथी की करतूत: पाठ सीखने आई नाबालिग लड़की से किया गलत काम, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Jul 28, 2020 - 09:14 AM (IST)

तरनतारन(रमन): सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने से लोगों में भारी रोष पाया जा रहा है। इस 2 मिनट 54 सैकेंड की वीडियो में एक ग्रंथी की तरफ से एक 16 वर्षीय नाबालिगा के साथ जबरदस्ती अश्लील हरकतें की जाती दिखाई दे रही हैं। मामला पुलिस के उच्चाधिकारियों के ध्यान में आने उपरांत पुलिस ने ग्रंथी और अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

गौर हो कि यह वीडियो एक गुरुद्वारा साहिब के कमरे अंदर मौजूद गुरु साहिब के पवित्र स्वरूप सामने बनाई गई है, जिसको देख धार्मिक जत्थेबंदियों ने दोषी के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार करने की मांग की है।सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो में एक बड़ी उम्र का ग्रंथी नाबालिगा के साथ कमरे के अंदर अश्लील हरकतें करता नजर आ रहा है, जिसका ब‘ची की तरफ से विरोध भी किया जा रहा है। यह सारी घटना गांव मेहंदीपुर के गुरुद्वारा साहिब में मौजूद गुरु साहिब के कमरे में पवित्र स्वरूप के सामने लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई।

जब यह सारी जानकारी पीड़ित लड़की ने अपने पारिवारिक सदस्यों को दी तो वे भड़क गए, जिसकी शिकायत पुलिस को देकर ग्रंथी के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने की मांग की गई। इस संबंधी राम सिंह ने बताया कि नाबालिगा उसकी भतीजी है, जो ग्रंथी अध्यक्ष बलबीर सिंह के पास पाठ सीखने रोजाना जाती है, लेकिन उक्त ग्रंथी की तरफ से ब‘ची के साथ की गई गलत हरकतों के तहत पुलिस को शिकायत देते हुए गिरफ्तार करने की मांग की गई है। सूत्रों से पता चला है कि ग्रंथी सिंह की तरफ से पीड़िता को पहले भी अश्लील वीडियो के नाम पर कई बार ब्लैकमेल किया जाता रहा है।

Vatika