सरेआम बालों से पकड़कर महिला को बेरहमी से पीटा, हैरान करने वाला है पूरा मामला

punjabkesari.in Monday, Nov 16, 2020 - 11:57 AM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा): गांव दोदा में गत दिनों जमीन के प्लाट को लेकर हुए दो पक्षों के झगड़े में एक महिला को बुरी तरह से बालों से पकड़कर मारपीट करने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसके बाद दोदा पुलसि चौकी द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार दोदा गांव में एक जगह को लेकर अपना अपना हक जताने के संबंध में हुई लड़ाई में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें कुछ व्यक्तियों द्वारा एक महिला को बुरी तरह से बालों से पकड़कर पीटा गया। इस संबंध में जानकारी देते हुए अमनदीप कौर पत्नी इंदरजीत सिंह ने बताया कि विवादित जगह पर कुछ वर्ष पहले हमारा कब्जा था, लेकिन अन्य जगह पर घर बनाने के बाद हमें स्टे मिला हुआ है व कोर्ट द्वारा किसी भी पक्ष को भी इस में दखन न होने की आज्ञा नहीं दी गई, लेकिन मेजर सिंह द्वारा धक्के से इस जगह पर दाखिल होकर कब्जा किया जा रहा है। जब हमने इसको रोकना चाहा तो मेजर सिंह, मनदीप सिंह व अन्य लोगों ने मेरे बाल उखाड़ दिए व मारपीट कर कपड़े भी फाड़ दिए व जबरदस्ती भी करने की कोशिश की। अमनदीप कौर ने प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाई है। 

केस दर्ज कियाः पुलिस
इस संबंधी जब दोदा पुलिस चौकी के इंचार्ज के इंचार्ज सुखविंदर सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह दोनों पार्टियों का जगह को लेकर आपस में झगड़ा चल रहा था। पुलिस को जब घटना का पता चला तो पुलिस द्वारा अमनदीप कौर पत्नी इंदरजीत सिंह निवासी दोदा के बयान पर 4 व्यक्तियों पर जिन्होंने वीडियो में महिला से मारपीट की है, पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

दूसरे पक्ष ने नकारे आरोप
इस संबंधी दूसरे पक्ष के मेजर सिंह से बात की गई तो उनका कहना था कि यह जगह हमारे नाम है व इससे पहले भी हमारा कब्जा था व अब भी हमारा कब्जा है। इनके द्वारा जानबूझकर वहां से सामान बाहर फैंका जा रहा है। उन्होंने कहा कि जो हमारे पर कपड़े फाड़ने व जबरदस्ती करने के आरोप बिल्कुल गलत है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News