Video: पुलिस ने Lockdown में डाला भंगड़ा, वजह कर देगी हैरान

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2020 - 01:42 PM (IST)

मोगा: पंजाब में कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए राज्य सरकार की तरफ से अनिश्चित समय के लिए कर्फ़्यू लगाया गया है। कर्फ़्यू को सफल बनाने के लिए पंजाब पुलिस लगातार सड़कों पर पहरा दे रही है और हर आने-जाने वाले से सख्ती से पूछताछ कर रही है। लगातार सख़्त ड्यूटी पर डटे पंजाब पुलिस के कर्मचारी मोगा में स्ट्रेस कम करने के लिए गुरदास मान के गीतों पर भंगड़ा डालते नज़र आए। 

PunjabKesari

इस संबंधित जानकारी देते हुए मोगा के एस. पी. रत्न सिंह बराड़ ने बताया कि कर्फ़्यू के कारण पंजाब पुलिस की ड्यूटी और भी सख़्त हो गई है और कर्मचारी लगातार सड़क पर पहरा दे रहे हैं, ऐसे में कर्मचारियों की थकान उतारने के लिए यह एक प्रयास किया गया है और इसके साथ एक संदेश दिया गया है कि लोग भी घरों में रह कर इस तरह अपना मनोरंजन करें।


PunjabKesari
बता दें कि पंजाब में कोरोना वायरस का कहर दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है और अब तक पंजाब में से कुल 39 केस पॉजिटिव सामने आ चुके हैं। राज्य में अभी तक जिन कुल 39 मामलों में कोरोना वायरस के पॉजिटिव होने की सूचना है, उनमें सबसे ज़्यादा 19 मामले शहीद भगत सिंह नगर जिले से सबंधित हैं, इनमें से 2 मरीज़ की मौत हो चुकी है। 6-6मामले मोहाली और होशियारपुर जिले से सबंधित हैं, जबकि जालंधर जिले से 5 और अमृतसर, लुधियाना जिले से सबंधित 1-1मामला सामने आया है। इसके साथ ही रविवार के घनौर में से एक पॉजिटिव केस सामने आया है। सरकारी हैल्थ बुलेटिन अनुसार अभी तक 789 संदिग्धों के सैंपल लिए गए हैं, जिनमें से 39 के नतीजे पॉजिटिव, 48 के नेगेटिव जबकि 271 के नतीजे अभी आने बाकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News