Boyfriend ने पत्नी संग मिलकर खेला गंदा खेल, बनाई आपत्तिजनक Video और फिर..

punjabkesari.in Wednesday, Dec 28, 2022 - 03:33 PM (IST)

बीजाः खन्ना के नजदीकी गांव जलाजन में 2 बच्चों की मां ने अपने प्रेमी और उसकी पत्नी से दुखी होकर नहर में छलांग कर आत्महत्या कर ली। महिला की आपत्तिजनक वीडियो लेकर उसका प्रेमी अपनी पत्नी से मिलकर ब्लैकमेल कर रहा था। प्रेमी की पत्नी ने यह वीडियो शेयर कर दी थी, जिसेक बाद महिला ने आत्महत्या का कदम उठाया। पुलिस ने प्रेमी और उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज करके अलगी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

मृतक नवजीत कौर के परिजनों ने बताया कि नवजीत कौर 23 दिसंबर को घर से  गई थी लेकिन नवजीत के ससुराल परिवार ने 24 घंटे उन्हें कोई सूचना नहीं दी। 24 दिसंबर को उन्होंने बताया तो इसके बाद लाश किला हकीम नहर से मिली। उन्होंने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि अगर नवजीत कौर का ससुराल परिवार उन्हें सूचना समय पर देता तो शायद जान बच जाती। उन्होंने मांग की कि कथित आरोपियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए। 

दूसरी तरफ डी.एस.पी. ने बताया कि जांच दौरान बात सामने आई कि नवजीत कौर के गांव  के हरजिंदर सिंह से संबंध थे। इस बारे हरजिंदर सिंह की पत्नी हरदीप कौर को भी पता था। नवजीत कौर की आपत्तिजनक वीडियो को लेकर हरजिंदर सिंह और हरदीप कौर उसे ब्लैकमेल करता था तो दुखी होकर नवजीत ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

Content Writer

Vatika