विजिलेंस सेल ने AAP नेता को जारी किया नोटिस, इतने दिनों में मांगा जवाब

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2024 - 12:14 PM (IST)

पंजाब डेस्क: कपूरथला में पंजाब मंडी बोर्ड के विजिलेंस सेल द्वारा आप के नेता को नोटिस जारी किया गया है और 15 दिन के अंदर हल्फिया बयान देने की मांग की है। आप नेता ने मार्केट कमेटी के चेयरमैन पर 50 हजार रुपए रिश्वत लेने के आरोप लगाए थे जिसे लेकर विजिलेंस सेल के द्वारा कार्रवाई की जा रही है। 

यह भी पढ़ें : Jalandhar: जम्मू-कटड़ा हाईवे पर निर्माणधीन पुल पर भयानक हादसा, मचा हड़कंप

जिक्रयोग्य है कि विजिलेंस सेल द्वारा 16 फरवरी को पत्र जारी कर आप नेता यशपाल आजाद को शिकायत संबंधी हल्फिया बयान देने को कहा है। हल्फिया बयान लिखित मांगे गए हैं। वहीं विजिलेंस ने उक्त आप नेता को निर्देश भी जारी किए हैं कि अगर शिकायत में रिश्वत लेने के आरोप गलत पाए गए तो यशपाल आजाद पर बनती कानूनी क्रारवाई की जाएगी। शिकायतकर्ता पर सेक्शन 182 के तहत एफ.आई.आर. दर्ज कर धारा 195 सी.आर.पी.सी. के अंतगर्त एक्शन लिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें : जालंधर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लंडा गैंग के अंतरराज्यीय नेटवर्क का किया पर्दाफाश

उधर आप नेता यशपाल आजाद ने सोशल मीडिया पर विजिलेंस सेल का पत्र वायरल करते हुए लिखा है कि आरोपी चेयरमैन से पूछने की बजाय उनके हल्फिया बयान की मांग कर रही है। इसे कानूनी धमकी समझी जाए या फिर चेयरमैन को बचाने की कोशिश की जा रही है। आप नेता ने कहा कि विजिलेंस सेल के पत्र का जवाब संबंधित विभाग को लिखित भेज दिया गया है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here   

News Editor

Urmila