Vigilance ने अब इस पूर्व विधायिका से की 3 घंटे पूछताछ, जानें क्या है मामला

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 10:51 AM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): फिरोजपुर देहाती विधानसभा हलके की पूर्व कांग्रेस विधायका सतिकार कौर गहरी जो आजकल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं,  से आज फिरोजपुर विजिलेंस के अधिकारियों ने उनकी संपत्ति संबंधी लगातार करीब 3 घंटे तक पूछताछ की।

संपर्क करने पर फिरोजपुर विजिलेंस ब्यूरो के डीएसपी केवल कृष्ण ने बताया कि विभाग के पास आय से अधिक संपत्ति मामले में पूर्व विधायका सत्कार कौर गहरी के खिलाफ विजिलेंस की इंक्वायरी आई है जिसमें आज उन्होंने विधायका  से पूछताछ की है और इंक्वायरी जारी रहेगी । उन्होंने बताया कि यह शिकायत संबंधी इंक्वारी की रिपोर्ट उन्होंने 3 महीने के अंदर अंदर दाखिल करनी होती है और आगे जरूरत पड़ेगी तो आगे भी इन को बुलाया जाएगा।

वहीं पूर्व विधायिका सत्कार कौर गहरी और उनके पति लाडी गहरी ने बताया की विजिलेंस विभाग की तरफ से उनकोआज संपत्ति के मामले में बुलाया गया था। पूर्व विधायिका ने कहा कि विजिलेंस अधिकारियों ने उनसे जो भी सवाल पूछे है उन्होंने उनका पूरा जवाब दिया है और आगे भी अगर विजिलेंस विभाग के अधिकारियों ने बुलाते हैं तो वह जांच में विजिलेंस विभाग को पूरा सहयोग देंगे और उनके हर सवाल का जवाब दिया जाएगा श्रीमती गहरी और उनके पति लाडी गहरी ने कहा कि उनके खिलाफ झूठी शिकायतें की गई हैं।

Content Writer

Vatika