टिकट कटते ही मोदी के मंत्री सांपला ने  छोड़ी ‘चौकीदारी’,सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 08:30 AM (IST)

जालंधर(अतुल):पंजाब कांग्रेस की तरफ से जहां लोकसभा चुनावों के लिए विजेता सांसदों के अलावा विधायकों को भी चुनाव मैदान में उतारा जा रहा है, वहां भाजपा ने पंजाब में से भाजपा के अकेले केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला की छुट्टी कर दी है। पार्टी ने केंद्रीय मंत्री की जगह एक विधायक पर भरोसा जताया है।

फगवाड़ा से विधायक सोम प्रकाश को टिकट जारी होते ही विजय सांपला बागी हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पार्टी के खिलाफ भड़ास निकाली है। विजय  सांपला ने सबसे पहले अपने नाम के आगे लगे चौकीदार शब्द को हटाया और फिर शुरू किया भड़ास का दौर। सांपला ने लिखा कि भाजपा ने उनकी टिकट काट कर गाय हत्या की है। सांपला यहां भी नहीं रुके, सोशल मीडिया पर भड़ास जारी रखते हुए उन्होंने हलके में किए विकास कार्यों की रिपोर्ट पेश की। उन्होंने लिखा कि यदि इतने काम करने के बावजूद टिकट नहीं मिलती है तो वह अपनी आने वाली पीढियों को ऐसी गलती न दोहराने के लिए कहेंगे।

सांपला की नाराजगी को उनके समर्थकों की तरफ से भी सोशल मीडिया पर सही ठहराया जा रहा है। अगर राजनीति के माहिरों की बात करें तो उनका कहना है कि पार्टी का फैसला जान कर सांपला को अब हैरान नहीं होना चाहिए।  काफी कुछ उस समय ही स्पष्ट हो गया था जब प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी जालंधर में एक यूनिवर्सिटी के समारोह में हिस्सा लेने आए थे तब अपने संबोधन में उन्होंने केंद्रीय मंत्री सापंला की चर्चा तक नहीं की थी।

swetha