गांव मझूके में पंचायती जमीन पर किया रातों-रात कब्जा

punjabkesari.in Sunday, Jul 29, 2018 - 12:35 AM (IST)

बरनाला(ब्यूरो): गांव मझूके में एक परिवार की ओर से रातों-रात 2 मरले पंचायती जमीन पर कब्जा करके दीवार निकालकर अपने घर के साथ मिला ली। जब इस बात का पता गांव मझूके के लोगों को सुबह होने पर चला तो इस बात को लेकर उनमें भारी रोष पाया गया। उसके बाद लोग गांव के सरपंच गुरविंद्र सिंह गोरा को मिले व बड़े स्तर पर गांव के गुरुद्वारा साहिब में एकत्रता रखी गई व भदौड़ की पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर थाना भदौड़ के एस.एच.ओ. परगट सिंह अपनी पुलिस पार्टी के साथ गुरुद्वारा साहिब पहुंचे व कब्जा करने वालों को अपने साथ थाना भदौड़ में ले आए। 

गांव के सरपंच गुरविंद्र सिंह गोरा ने बताया कि उक्त जगह लगभग 2 मरले हिम्मतपुरा रोड पर है जहां पहले पटवारखाना होता था व इस जगह की रजिस्ट्री नगर पंचायत के नाम पर है व पंचायत की ओर से इस जगह पर बस स्टैंड बनाने की तजवीज है परंतु गत रात्रि गांव मझूके के एक परिवार की ओर से कुछ अज्ञात व्यक्तियों को साथ लेकर रातों-रात दीवार निकाल ली जिस कारण गांव वासियों में बड़े स्तर पर रोष पाया जा रहा है। 

क्या कहना है कब्जा करने वाले व्यक्ति का 
इस इस संबंधी कब्जाधारी बेअंत सिंह से बातचीत करनी चाही तो उसने अपना मोबाइल उठाना उचित नहीं समझा। क्या कहते हैं एस.एच.ओ. भदौड़ जब थाना भदौड़ के एस.एच.ओ. परगट सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि इस संबंधी दोनों पक्ष थाने में बुलाए हुए हैं जो भी आरोपी पाया गया उस पर बनती कार्रवाई की जाएगी। 

Des raj