कोरोना वायरस का मरीज मिलने पर गांव मोरांवाली सील

punjabkesari.in Sunday, Mar 22, 2020 - 12:34 PM (IST)

होशियारपुर(राजेश जैन): पिछले 3 दिन से सिविल अस्पताल होशियारपुर के आइसोलेशन वार्ड में अंडर आब्जर्वेशन चल रहे गांव मोरांवाली निवासी 62 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट में कोरोना वायरस पॉजीटिव आने के बाद उसके परिवार के 6 सदस्यों को गढ़शंकर अस्पताल में कड़ी निगरानी के बीच अंडर आब्जर्वेशन रखा गया है। सिविल सर्जन डा. जसबीर सिंह ने इसकी पुष्टि की है।  

डी.सी. अपनीत रियात ने बताया कि एस.डी.एम. गढ़शंकर ने अन्य अधिकारियों के साथ गांव मोरांवाली का दौरा किया तथा इस गांव को पूरी तरह सील कर दिया गया है, जिस कारण आसपास के गांवों के लोगों में हड़कंप मच गया है। गांव में किसी बाहरी व्यक्ति के भीतर जाने अथवा गांव के किसी भी व्यक्ति को गांव से बाहर आने की इजाजत नहीं होगी। केवल प्रशासनिक अधिकारियों, सेहत विभाग अथवा खाद्य पदार्थों की पूर्ति करने वाली टीमों को इसमें छूट दी गई है। डी.सी. के अनुसार कोरोना पॉजीटिव पाए गए उक्त व्यक्ति के सम्पर्क में कितने लोग आए हैं, इसे भी खंगाला जा रहा है। 

बता दें कि जिला नवांशहर के गांव पठलावे निवासी बलदेव सिंह जिसकी पिछले दिनों कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई थी, के सम्पर्क में आने से ही मोरांवाली का व्यक्ति इस वायरस की चपेट में आया है।

Edited By

Sunita sarangal