निमिषा मेहता की तरफ से गांव गांव स्मार्ट राशन कार्ड किए जा रहे वितरित

punjabkesari.in Thursday, Mar 18, 2021 - 10:39 PM (IST)

गढ़शंकर: कांग्रेस नेता निमिषा मेहता पंजाब सरकार की स्मार्ट कार्ड योजना के तहत गांव-गांव में जाकर लोगों को सरकारी राशन कार्ड बांट रही हैं। निमिषा मेहता ने विभिन्न गांव में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि लाभार्थियों के पंजाब सरकार की स्मार्ट राशन कार्ड योजना के तहत ये कार्ड वितरित किए जा रहे हैं। इसका फायदा लाभार्थियों को यह है कि एक व्यक्ति हिस्से का राशन कोई दूसरी व्यक्ति नहीं ले पाएगा। उन्होंने पूर्व सरकार

अकाली-भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में लोग झूठे हस्ताक्षर और झूठा अंगूठा लगाकर राशन गायब कर देते थे, पर अब कैप्टन सरकार के कार्यकाल में कोई भी व्यक्ति राशन की चोरी नहीं कर पाएगा। विधानसभा क्षेत्र गढ़शंकर में पिछले 4 साल से निमिषा मेहता ने गांव गांव जाकर गरीब और जरूरतमंद लोगों की परेशानियों को सुना और उनके राशन कार्ड प्रदान कराए।

निमिषा मेहता अकाली भाजपा सरकार पर वार करते हुए बोला कि पिछली सरकार ने सैकड़ों जरूरतमंद परिवारों को उनके हक से दूर रखा। लेकिन कांग्रेस ने सब परिवारों को उनका हक दिलाया। स्मार्ट कार्ड वितरित करने के लिए पदराना, पंडोरी, मेंहन्दवानी, हाजीपुर, बिल्हड़े, रामपुर, सलेमपुर, सतनौर, सदरपुर, बौड़ा, कुक्कड़ माजरा, पिपली वाल आदि गांव कार्यक्रम करवाए गए। स्मार्ट कार्ड पाने के बाद लोगों ने निमिषा मेहता का धन्यवाद किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News