नीले कार्ड काटने पर विधायक की कोठी ट्रालियों में पहुंचे ग्रामीण

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 10:28 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी): गांव मुबारकपुर के लोगों ने अखौती कांग्रेसी नेता कहलाने वाले एक व्यक्ति द्वारा कथित तौर पर  गांव निवासियों के नीले कार्ड कटवाने के विरोध में विधायक को  मांग पत्र दिया। ट्रालियों में भरकर विधायक की रिहाइश पर पहुंचे गुस्साए गांव निवासियों ने तीखा विरोध व्यक्त करते हुए कहा कि स्वयं को कांग्रेसी कहलाने वाला गांव का एक नेता गरीब लोगों के पहले से बने हुए नीले कार्ड कटवाने के अतिरिक्त नए कार्ड बनाए जाने पर भी अवरोध पैदा कर रहा है। 

उन्होंने बताया कि गांव के करीब 107 परिवारों के नीले कार्ड कटवाने का पता चलने पर वह उक्त व्यक्ति की शिकायत देने के लिए हलका विधायक के पास पहुंचे है। गांव निवासी जिसमें सुच्चा राम बाली,हरमेश सिंह,सत्या,देबो,किरण,हरबंस कौर तथा हरमेश लाल ने बताया कि वह गरीब परिवारों से संबंध रखते है तथा अधिकतर परिवार मजदूरी करके परिवार का गुजारा चला रहे हैं।

गांव निवासियों ने बताया कि इस अवसर पर हलका विधायक अंगद सिंह ने उन्हें भरोसा दिया है कि किसी गरीब तथा जरुरतमंद परिवार का नीला कार्ड नहीं काटा जाएगा। इस अवसर पर साधू राम,सुरिन्दर शिंदा,संतोख राम,परमजीत,सतनाम,जीतराम,गुरमीत पाला,जीतराम,चमन लाल,ज्ञान कौर,आत्मा राम,जदगीश राए,गुरदेव कौर,सुरिन्दर कौर,जसवीर सिंह,प्रकाश राम,रमेश लाल,जयराम,दिलावर सिंह तथा धर्मपाल आदि उपिस्थत थे। 
 

Punjab Kesari