बिट्टू रोड शो निकाल कर आचार संहिता की उड़ा रहा धज्जियां : रणजीत ढिल्लों

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2019 - 09:10 AM (IST)

लुधियाना(कंवलजीत): लोकसभा चुनावों का बिगुल बजने के बाद कांग्रेस के उम्मीदवार रवनीत सिंह बिट्टू की तरफ से निकाले गए रोड शो दौरान चुनाव आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। इसकी शिकायत अकाली जत्था शहरी के अध्यक्ष रणजीत सिंह ढिल्लों ने डिप्टी कमिश्नर और आर.ओ. लुधियाना से की है।

रणजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार की तरफ से शहर के अलग-अलग जगहों पर कानून की धज्जियां उड़ाते हुए बिजली बोर्ड के हर खंबे के ऊपर बोर्ड, पोस्टर के तस्वीरों के कैलेंडर लगाए हुए हैं। इसकी फोटो भी डिप्टी कमिश्नर और आर.ओ. को भेजी गई है। उन्होंने कहा कि प्रशासन की तरफ से हर बार की तरह एक भी जवाब होता है कि हमने टीमें बना दी हैं जो कार्रवाई कर रही हैं।

कांग्रेस सरकार के सत्ता में होने के कारण डिप्टी कमिश्नर लुधियाना उनके प्रभाव में कार्य कर रहे हैं। उन्होंने इलैक्शन कमिशनर को मांग की कि 10 हजार के करीब लगे बोर्डों का खर्चा कांग्रेसी उम्मीदवार रवनीत सिंह बिट्टू के खाते में डाला जाए और सरकारी प्रापर्टी को प्रयोग करने के लिए मुकद्दमा दर्ज करके कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि शहर में चल रहे 2000 के करीब थ्री व्हीलरों पर पिछले कई दिनों से बिट्टू के पोस्टर लगे हुए हैं जो बिना मंजूरी के हैं। उनका बनता खर्चा भी उम्मीदवार के खाते में डाला जाए।

swetha