Viral Audio: कैप्टन पर करोड़ों का ठेका अंडानी को देने का आरोप, "किसानों की पीठ पर छूरा घोंपा..."

punjabkesari.in Saturday, Dec 12, 2020 - 11:42 AM (IST)

जालंधरः कृषि आंदोलन के दौरान किसान संगठनों ने जहां पर अंडानी और अंबानी जैसी कंपनियों के उत्पादों का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है, वहीं इसी बीच चंडीगढ़ के नंबर से लगातार पंजाब के नंबरों पर ऑडियो कॉल आ रही है। जिसमें किसानों की ओर से दावा किया गया है कि पंजाब के मुख्यमंत्री ने गत सप्ताह बिजली के हजारों-करोड़ों रुपए का ठेका अंडानी को दिया है।


ऑ़डियो में आरोप लगाया है कि कैप्टन ने दिल्ली बॉडर्र पर आंदोलन कर रहे किसानों की पीठ में छूरा घोंपा है। यह कॉल 0172-5281792 के नंबर से आ रहा है, जिसकी रिकॉडिंग अब तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि Punjabkesari.in इस बात की पुष्टि नहीं करता है कि यह कॉल किसके द्वारा किया गया है। 

क्या कहा गया है Audio में...
कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन आक्रामक होता जा रहा है। किसानों के आंदोलन का आज 17वां दिन है। ऑडियो कॉल में कहा गया है," सिंघु बॉर्डर पर डटे किसानों ने मिलकर एक अहम फैसला लिया है कि हम अंडानी और अंबानी का कोई भी सामान नहीं खरीदेंगे और बॉयकॉट करेंगे। पता चला है कि कैप्टन ने पिछले हफ्ते हजारों-करोड़ों का बिजली का ठेका अडानी को  दिया है..कैप्टन ने धोखा किया है हमारी पीठ पर छूरा घोपा है.. कैप्टन साहिब हम दिल्ली में लाठियां खा रहे हैं तो आप अडानी से हाथ मिला रहे है...कैप्टन साहिब आप किसानों के साथ हैं या अडानी के साथ?.. सारे पंजाब के साथ धोखा क्यों कर रहे हैं?.. सारे किसानों के साथ धोखा क्यों कर रहे है... कैप्टन साहिब..."। 

 

Vatika