पत्नी की वायरल Audio पर जानें क्या बोले नवजोत सिद्धू

punjabkesari.in Saturday, Oct 06, 2018 - 09:35 AM (IST)

नर्इ दिल्ली /चंडीगढ़: पत्नी नवजोत कौर सिद्धू की वायरल हुई ऑडियो क्लिप पर नवजोत सिद्धू ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है। शुक्रवार को सांस्कृतिक मामलों के केंद्रीय मंत्री डा. महेश शर्मा के साथ मुलाकात करने पहुंचे सिद्धू  से जब पत्रकारों ने नवजोत कौर सिद्धू के वायरल ऑडियो क्लिप पर सवाल किया तो उन्होंने इसे छोटी -मोटी बात बताते हुए कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। सिद्धू ने कहा कि उनके पास इसके अलावा भी कई बड़े मुद्दे हैं।

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर नवजोत कौर सिद्धू की एक अध्यापक के साथ फ़ोन पर बातचीत करने की ऑडियो क्लिप वायरल हुई थी। इसमें नवजोत कौर कैप्टन सरकार पर जमकर भड़ास निकाल रही हैं। दरअसल बरनाला में एक एस.एस. रमसा के अध्यापक ने जब नवजोत कौर सिद्धू को फ़ोन करके रमसा अध्यापकों की तनख़्वाह 42000 रुपए से कम करके 15000 रुपए करने और अपने हालात बारे जागरूक करवाया तो मैडम सिद्धू ने कहा कि इस सरकार का थोड़ा समय ही बचा है और परमात्मा एक बार सरकार को ज़रूर मौका देगा। 

नवजोत कौर ने यह खुलासा भी किया था कि कैप्टन सरकार में नवजोत सिद्धू की कोई सुनवाई नहीं है। उन्होंने कहा कि सिद्धू ने कैप्टन सरकार को बताया था कि कैसे पंजाब को अमीर बनाया जा सकता है और यदि पंजाब सरकार के मंत्री ख़ुद पैसा खाना बंद कर दे तो पंजाब के पास पैसो की कमी नहीं रहेगी। । 

Vatika