Viral Photo: आखिरी तस्वीर खींचवाने के कुछ घंटों बाद जिंदा जल गए थे 5 दोस्त, पढ़ें पूरी खबर

punjabkesari.in Wednesday, Nov 18, 2020 - 03:06 PM (IST)

मोगा /संगरूर:  संगरूर-सुनाम मुख्य मार्ग पर गत रात्रि हुए सड़क हादसे में कार सवार 5 दोस्त जिंदा जल गए, जिनकी एक साथ क्लिक करवाई तस्वीर उनकी आखिरी याद बनकर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। पटियाला की एक नैटवर्किंग कंपनी की मीटिंग में खिंची गई 5 दोस्तों की तस्वीर अब उनके रिश्तेदारों को सिर्फ़ आंसू दे रही है। इन पांचों ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि इन सबको मौत भी एकसाथ ही नसीब होगी।

PunjabKesari

मृतकों की पहचान बलविन्द्र सिंह वासी गांव धल्लेके मोगा, कुलतार सिंह वासी नानक नगर मोगा, कैप्टन सुखविन्द्र सिंह वासी ग्रीन फील्ड कालोनी मोगा, सुरेन्द्र सिंह वासी नवां रामूवाला मोगा व चमकौर सिंह वासी गांव जनेर जिला मोगा के रूप में हुई है।

PunjabKesari

बता दें कि पांचों दिड़बा के समीप एक विवाह समारोह में शामिल होने गए थे। वापस लौटते समय जब वे सुनाम से संगरूर की तरफ  पुल के नीचे से गुजरने लगे तो उनकी कार की कैंटर से टक्कर हो गई। हादसे के तुरंत बाद कार को आग लग गई जिस कारण पांचों की अंदर ही जलकर मौत हो गई।

PunjabKesari

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से लाशों को बाहर निकाला और सिविल अस्पताल संगरूर पहुंचाया।

PunjabKesari

हादसे के बाद कैंटर चालक फरार हो गया। पुलिस ने इस संबंधी मृतक कुलविन्द्र सिंह के भाई नरायण सिंह के बयानों पर कैंटर चालक के विरुद्ध मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।  

PunjabKesari
एक ही समय जलीं दोस्तों की चिताएं
वहीं इस दर्दनाक हादसे की खबर जैसे ही मोगा पहुंची तो इनके पारिवारिक मैंबरों में मातम छा गया। इस हादसे में मौत के मुंह गए पांचों दोस्तों की चिताएं विभिन्न जगहों पर एक ही समय पर जलाई गईं। इस हादसे के बाद पारिवारिक सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News