मुंह बंद कर आग लगे डंडों से युवक की बेरहमी से की पिटाई, देखें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Oct 29, 2022 - 04:54 PM (IST)

जालंधर(सुनील): जालंधर से दिवाली की अगली रात एक युवक को आग लगे डंडे तथा अन्य डंडों से बुरी तरह पीटे जाने की वीडियो वायरल हुई है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि घायल प्रवासी युवक का इलाज चल रहा है।

सूत्रों के अनुसार राजमिस्त्री के साथ हेल्पर के रूप में एक प्रवासी युवक काम कर रहा था। उसके साथ नजदीक ही रहने वाले एक युवक ने पहले मारपीट की तथा 200 रुपए छीन लिए। इसके बाद उसने प्रवासी युवक को कहा कि उसका मोबाइल सामने वाले घर में रह गया है वह उसे लाकर दे तो वह उसके पैसे वापस कर देगा। उसने मोबाइल युवक को लाकर दे दिया जब इस बारे में घर के मालिक को पता चला तो उसने प्रवासी युवक को पूछा और उसने मोबाइल वापस कर दिया तथा उसके साथ मारपीट हुई। मामला यहीं खत्म नहीं हुआ जिस पंजाबी युवक ने प्रवासी युवक को मोबाइल लाने को कहा था वह डर गया। उसने सोचा कि कहीं प्रवासी युवक उसका नाम न बोल दे इसलिए उसने पंजाबी बाग में उक्त प्रवासी युवक के साथ अपने साथियों सहित मारपीट की। उन्होंने प्रवासी युवक के मुंह में डंडा घुसा दिया तथा आग लगे डंडे से उसके शरीर पर कई वार किए। 

इस सारी वारदात की वीडियो भी बनाई गई जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। सूत्रों के अनुसार यह वीडियो पंजाबी बाग थाना मकसूदां के क्षेत्र की बताई जा रही है। इस संबंध में जब थाना मकसूदां के एस.एच.ओ. मनजीत सिंह से बात हुई तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है। वे अपने स्तर पर जांच करके मामले की बनती कार्रवाई करेंगे। सूत्रों के अनुसार उक्त प्रवासी युवक को वहां से भगा दिया गया है तथा लोगों का कहना है कि वह नमाज शहर के क्षेत्र में अपना इलाज करवा रहा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Sunita sarangal