पुलिस कर्मचारी से की गई मारपीट की वीडियो वायरल, आरोपी नामजद

punjabkesari.in Sunday, Sep 02, 2018 - 08:42 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार, मनदीप): पुलिस ने हवलदार रमन कुमार के बयान पर एक व्यक्ति के खिलाफ उसके साथ मारपीट करके वीडियो सोशल नैटवर्क पर वायरल करने के आरोप में थाना सिटी फिरोजपुर में मामला दर्ज किया है। गौर रहे कि इस बाबत पुलिस के स्पैशल विंग को शिकायतकत्र्ता ने 10 मई 2018 को शिकायत की थी, जिस पर जांच करने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की है। 

थाना सिटी के प्रभारी जसवीर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में हवलदार रमन कुमार ने बताया कि वह 2016 में ट्रैफिक ड्यूटी करता था और लड़कियों की भर्ती बङ्क्षठडा में चल रही थी तो उसकी ड्यूटी बङ्क्षठडा भर्ती के संबंध में बङ्क्षठडा लगी हुई थी। पीड़ित ने बताया कि वह साथी कर्मचारियों के साथ जब ड्यूटी पर जा रहा था तो रास्ते में ट्रक ड्राइवरों की तरफ से सतिएवाला बाईपास पर उस पर हमला किया गया और उसकी वीडियो सोनू बांसल ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी, जिसके संबंध में थाना कुलगढ़ी में मामला दर्ज किया गया था। 

शिकायतकत्र्ता ने बताया कि आरोपी उसे जानता है और मनाही के बावजूद उसे ठेस पहुंचाने के खातिर 7 सितम्बर 2018 को वीडियो दोबारा से वायरल कर दी, जिससे उसे और उसके परिवार को काफी दुख हुआ है। मामले की जांच कर रहे जसवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में आरोपी पर मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Des raj