स्टूडेंट्स की वायरल वीडियो से मचा हड़कंप, नामी स्कूल की प्रिंसिपल को जारी हुआ नोटिस

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 11:05 AM (IST)

लुधियाना (विक्की): शहर के कई स्कूली छात्रों द्वारा पिछले दिनों फेयरवैल पार्टी के नाम पर सड़कों पर अपनी कारों में की गई स्टंटबाजी का वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। जहां डी.सी. साक्षी साहनी के आदेशों पर डी.ई.ओ. ने स्कूल प्रमुखों से जवाब तलबी की, वहीं सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का प्रोटैक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स कमीशन ने भी संज्ञान लिया था। उक्त मामले में कमीशन ने गत दिवस शहर के एक निजी स्कूल की प्रिंसीपल को वीरवार को कमीशन के सामने वायरल हुई वीडियो के मामले में अब तक की गई करवाई की रिपोर्ट साथ लेकर शामिल होने के निर्देश दिए थे।

यह भी पढ़ें: CM मान ने फिर साधा Sushil Rinku और शीतल पर निशाना, Video शेयर कर कही ये बात...

कमीशन के चेयरमैन कंवरदीप सिंह ने बताया कि उक्त स्कूल की प्रिंसीपल कमीशन के सामने पेश नहीं हुई, इसलिए अब स्कूल प्रिंसीपल को दोबारा रिपोर्ट सहित पेश होने के लिए 2 अप्रैल का नोटिस जारी किया गया है जिसमें स्कूल को बताना होगा कि वायरल हुई वीडियो में ट्रेफिक नियमों को तोड़ रहे छात्रों पर स्कूल की और से क्या कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें: पंजाब की जेल में कई साल गुजारने वाले यू.पी. के खूंखार गैंगस्टर की मौत

अन्य स्कूलों से भी हो सकती है जवाब तलबी

बता दें कि पिछले महीने उक्त मामला ध्यान में आते ही ट्रैफिक पुलिस के ए.सी.पी. चरंजीव लांबा की अगुवाई में ट्रैफिक पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए वायरल हो रही विभिन्न वीडियो एवं सेफ सिटी के कैमरा में से गाड़ियों के नंबर निकालकर वाहन मालिकों को नोटिस भेजे थे। नोटिस में सामने आया कि स्टंटबाजी करने वाले स्टूडैंट्स किसी एक नहीं बल्कि विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थी हैं। माना जा रहा है कि अब चाइल्ड राइट्स कमीशन उक्त स्कूल के समेत अन्य स्कूलों के प्रिंसीपलों को भी इसी मामले में नोटिस जारी करके जवाब तलबी कर सकता है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Urmila