एसएचओ के साथ देखी गई महिला की वीडियो वायरल,शेरोवालिया ने चुनाव आयोग से की शिकायत

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 11:31 AM (IST)

जालंधर: शाहकोट उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया पर मामला दर्ज करने वाले एसएचओ परमिंदर बाजवा का फाइव स्टार होटल में लड़की के साथ देखे जाने के विवाद के बीच अब होटल की सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो गई है। शेरोवालिया ने वायरल वीडियो की शिकायत चुनाव आयोग से की है। वीडियो में एक लड़की को होटल की रिसेप्शन पर खड़े दिखाया गया है। दावा किया गया है कि यह वही लड़की है, जिसके साथ एसएचओ होटल में रुका था।  हालांकि किसी भी फुटेज में दोनों एक साथ कहीं नहीं दिखे। इस मामले पर आइजी नौनिहाल सिंह ने कहा कि वीडियो अभी उनके पास नहीं आई है। वीडियो देखने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

 

उल्लेखनीय है कि चुनाव आयोग ने लाडी शेरोवालिया के खिलाफ जांच के आदेश 4 मई सुबह 3 बजे ई-मेल से भेजे थे। इसके बाद एसएचओ बाजवा ने सुबह 4.26 मिनट पर शेरोवालिया व दो अन्य के खिलाफ थाना मेहतपुर में रेत खनन एक्ट के तहत पर्चा दर्ज किया था। हालांकि, इस मामले में पुलिस के सीनियर अधिकारियों का कहना था कि शेरोवालिया के खिलाफ पर्चा उनके ध्यान में लाए व बिना किसी जांच के आधार पर दर्ज किया गया था। चुनाव आयोग ने इस मामले में जांच करके रिपोर्ट देने को कहा था न कि तुरंत एफआइआर के आदेश दिए थे।

 

कांग्रेस उम्मीदवार शेरोवालिया ने कहा, ‘मेरे खिलाफ खनन मामले में शिकायत अकाली दल की साजिश है। अब होटल में एसएचओ बाजवा की फुटेज सामने आने के बाद यह साबित हो गया है कि उसने मेरे खिलाफ साजिश के तहत काम कर मामला दर्ज किया है। मैंने पहले ही कहा था यह बादलों की साजिश है। और यह साबित भी हो गया है।  

Punjab Kesari