आइसोलेशन वार्ड का Video Viral , कोरोना मरीज को चढ़ाने लगे थे एक्सपायरी डेट का Blood

punjabkesari.in Friday, Jul 10, 2020 - 12:03 PM (IST)

लुधियाना (राज): सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती एक महिला ने मोबाइल पर वीडियो बनाकर वायरल की है। वीडियो में उसका कहना है कि वह सिविल अस्पताल में एडमिट है। उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। बुधवार  को करीब 4 बजे आइसोलेशन वार्ड में बिजली गई थी जोकि देर रात तक नहीं आई।

महिला का कहना है कि जिस वार्ड में वह एडमिट है, उसमें कोई दूसरा मरीज नहीं है, इसलिए वह अंधेरे में अकेली ही वार्ड में रही। अस्पताल की तरफ से जैनरेटर नहीं चलाया गया। वार्ड में रात को कोई डॉक्टर या स्टाफ नहीं था। एक महिला थी जो बोली कि अभी स्टाफ की ड्यूटी खत्म हुई है, इसलिए किसी ने जैनरेटर नहीं चलाया होगा। कोरोना पॉजिटिव महिला का कहना था कि वह मोबाइल की टार्च जलाकर ही रात भर बैठी रही। उसका यह भी कहना है कि वार्ड में बाथरूम और खाने-पीने की सुविधा नहीं है। 

अस्पताल प्रशासन बोला-ब्लड की बोतल पर गलत पड़ गई थी डेट
महिला के रिश्तेदार संजीव कुमार ने बताया कि उसके भाई की पत्नी को ब्लड चढ़ना था। बुधवार रात को बी-पॉजिटिव ब्लड बढ़ाने के लिए लाए थे मगर उस बोतल पर एक्सपायरी डेट 30 जून लिखी थी जोकि महिला ने देख ली और फिर उसने ब्लड चढ़ाने से मना कर दिया। जब उन्होंने सिविल अस्पताल के प्रशासन से बात की तो उनका तर्थ था कि ब्लड एक्सपायरी डेट का नहीं है, उस पर डेट गलत पड़ी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News