नहर के पास युवक ने उठाया खौफनाक कदम, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर की वायरल

punjabkesari.in Friday, May 20, 2022 - 11:45 AM (IST)

लुधियाना(राज): गांव शंकर का युवक घर से झगड़ा कर कार लेकर चला गया व कैंड नहर के पास फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार के साथ घूमने आए राहगीर ने शव लटकता देखकर सूचना दी जिसके बाद थाना डाबा की पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान मनजीत सिंह (32) के रूप में हुई है।पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा और उसके परिवार को सूचना दी।

जानकारी के मुताबिक दोपहर को एक व्यक्ति कैंड नहर पर परिवार के साथ घूमने के लिए आया था जिसने पहले पकौड़े खाए और फिर कार पर नहर की तरफ निकल गया। उसने आगे देखा की एक युवक ने फंदा लगाया हुआ है और पास ही एक कार खड़ी है। उसने तुरंत मोबाइल पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी जिसके बाद यह सूचना थाना डेहलों की पुलिस तक पहुंच गई। एस.एच.ओ. परमदीप सिंह पुलिस पार्टी के साथ तुरंत मौके पर पहुंच गए।

एसएचओ ने बताया कि मृतक मनजीत सिंह गांव शंकर का रहने वाला था। उसकी गाड़ियों के ए.सी. रिपेयर करने की दुकान थी। पिछले कुछ दिनों से उसका परिवार के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। वीरवार की सुबह भी फिर उसका झगड़ा हुआ था जिसके बाद वह अपना बैग पैक कर अपनी कार लेकर घर से चला गया था। उसके बाद वह सीधे कैंड नहर के पास पहुंचा और नहर किनारे गाड़ी खड़ी करने के बाद उसने रस्सी के सहारे पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस का कहना है कि ‌शव के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News