School Fees को लेकर Parents ने फिर खोला मोर्चा, Video में देखिए क्या बोले..

punjabkesari.in Tuesday, Apr 06, 2021 - 05:19 PM (IST)

जालंधरः पिछले काफी दिनों से पेरेंट्स द्वारा निजी स्कूलों  पर अधिक फीस लेने और बच्चों का परिणाम रोककर उन्हें लूटने की कोशिश करने के आरोप लगाए जा रहे हैं। पेरेंट्स द्वारा इसी मुद्दे पर पहले शहर में धरने भी लगाए जा चुके हैं , वहीं मंगलवार को ऑल पेरेंटस एसोसिएशन द्वारा प्रेस कांफ्रेस की गई।

जिसमें पेरेंटस ने कहा कि स्कूल प्रशासन के लोग सरकार और सुप्रीम कोर्ट द्वारा दी गई हिदायतों को तोड़-मड़ोड के सबके सामने पेश कर रहे हैं। इस संबंध में पेरेंटस द्वारा स्कूलों पर जल्द से जल्द एक्शन लेने की मांग की गई हैं।

बता दें कि इससे पहले निजी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों के अभिवावकों द्वारा  स्कूलों की मनमानी के खिलाफ जालंधर में रोष मार्च किया गया था। इस दौरान हजारों की संख्या में पेरेंट्स बाइक पर निकले थे। इतना ही नहीं उनके द्वारा बनाई गई  पेरेंट्स एसोसिएशन संबंधी जालंधर के डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी को मांग पत्र भी सौंंपा गया था।

गौरतलब है कि स्कूलों की मनमानी के खिलाफ अभिवावकों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। बीते दिनों से स्कूल प्रशासन और परिजनों के बीच तनातनी का माहौल गर्म है। जालंधर के पेरेंट्स को जोड़ने के लिए एसोसिएशन की तरफ से विभिन्न सोशल मीडिया ग्रुप भी बनाए गए है। अभिवावकों ने  स्कूल प्रबंधकों पर धक्केशाही करने का आरोप लगाते हुए रोष जाहिर कर रहे है। उनका कहना है कि लॉकडाउन के बावजूद नए अकैडमिक सेशन में फीस बढ़ोतरी पर उन पर और बोझ डाल रहा है। अभिवावकों ने स्कूल प्रशासन पर यह भी आरोप लगाए कि पिछली फीस क्लियर करने के बावजूद अब रिजल्ट के लिए पैसे मांगे जा रहे है जो की बेहद गलत है।

 

Content Writer

Vatika