मास्क पहनकर साथ रहने की खाई कसमें, यह शादी भुलाए नहीं भूलेगी

punjabkesari.in Monday, May 18, 2020 - 01:21 PM (IST)

लुधियाना (मीन) : इस शादी की यादगार खास रहेगी। अपने आप में यह अनूठी मैरिज थी। कोरोना वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए सामाजिक दूरी की आवश्यकता को समझते हुए और प्रोपर सैनिटाइजेशन का ध्यान रख कर विधायक कुलदीप सिंह वैद के बेटे पार्षदहरचरण सिंह वैद ने मास्क पहनकर भवदीप के साथ शादी रचा साथ रहने की कस्में खाईं। यह शादी अपने आप में एक मिसाल थी।

सराभा नगर स्थित गुरुद्वारा साहिब श्री गुरु सिंह सभा में आनंद कारज हुए। गुरुद्वारा साहिब में दाखिल होने से पहले सभी को सैनिटाइज किया गया। सभी ने प्लास्टिक फुटकवर भी पहने हुए थे। शादी कर रहे जोड़े सहित सभी ने ड्रैसेज के साथ मैच करते डिजाइनर मास्क पहनकर वैवाहिक कार्यक्रम में भाग लिया। बार-बार सभी हैंड सैनेटाइजर का इस्तेमाल करते हुए नजर आए। विधायक कुलदीप सिंह वैद ने बताया कि शादी की तारीख को लॉकडाउन में ही तय किया गया था। आज सोशल डिस्टेंसिंग व अन्य सुरक्षा के सभी नियमों का पालन करते हुए वैवाहिक कार्यक्रम का आयोजन सराभा नगर गुरुद्वारा साहिब में किया गया जिसमें केवल 25 लोग ही शामिल रहे। लंगर का आयोजन भी ओपन में भी था। गुरुद्वारा साहिब में एसी भी नहीं चलाए गए । दूल्हादुल्हन ने भी आनंदकारज समय दूरी बनाते हुए ही फेरे लिए।

शादी के लिए स्पेशल बनवाए डिजाइनर मास्क
जोड़े हरचरण सिंह वैद व भवदीप ने बताया कि शादी की ड्रैसेज के साथ मैच करते डिजाइनर मास्क बनवाए थे। उन्होंने कहा कि उनकी शादी सबसे अलग हुई है। उन्होंने बड़े गर्व से इस बात को कहा कि इस तरह शादी करने पर भी उन्हें काफी आनंद मिला है।

Vatika