पंजाब में लगेगा वीकेंड लॉकडाउन या नहीं, इस दिन होगा फैसला

punjabkesari.in Wednesday, Apr 21, 2021 - 04:15 PM (IST)

पंजाब: पंजाब में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। इसी के तहत राज्य सरकार की तरफ से पिछले हफ्ते राज्य में सख्ती बढ़ाने को लेकर कुछ निर्देश जारी किए गए थे। इसी मामले मे पंजाब के कोरोना रिव्यू कमेटी की एक बैठक वीरवार को होने जा रही है जिसमें मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह सभी विभागों से इस संबंध में जानकारी हासिल करेंगे। 

सूत्रों का कहना है कि पंजाब में बढ़ते केसों को देखते हुए इस हफ्ते वीकेंड लॉकडाउन लगाया जा सकता है। इसका फैसला वीरवार की बैठक में लिया जा सकता है। पिछले हफ्ते हुई रिव्यू बैठक में भी वीकेंड लॉकडाउन को लेकर चर्चा हुई थी लेकिन मुख्यमंत्री ने इस मामले को फिलहाल टाल दिया था। अब सूत्रों से पता चला है कि कोरोना के केसों में कमी न आती देख प्रशासन ने अब पंजाब में वीकेंड लॉकडाउन लगाने की तैयारी कर ली है। कल दोपहर को रखी गई बैठक के दौरान इस मसले पर अंतिम फैसला लिया जाएगा। 

गौरतलब है कि राज्य में मंगलवार को 62 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई, जबकि 4655 नए रोगी पॉजिटिव पाए गए हैं। मृतकों की कुल गिनती 8050 पहुंच गई है, जबकि 36,702 लोग विभिन्न अस्पतालों में इलाज करवा रहे हैं तथा हजारों लोग घरों में आइसोलेट हैं।

Content Writer

Sunita sarangal