सिद्धू आम आदमी पार्टी में आना चाहते हैं तो स्वागत है- चीमा

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 05:24 PM (IST)

बाघापुराना(अजय): विधानसभा में विरोधी पक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने आम आदमी पार्टी के वर्करों से देर सायं बैठक करते कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू अगर उनकी पार्टी में आते हैं तो उनका स्वागत है, लेकिन सुखपाल सिंह खैहरा जिसने पार्टी से विश्वासघात किया है उसके लिए आम आदमी पार्टी में कोई जगह नहीं है।

हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि सिद्धू को मुख्यमंत्री बनाना तो बाद की बात है, लेकिन अगर वह आम आदमी पार्टी में आना चाहते हैं तो पार्टी उनका स्वागत करेगी। ‘आप’ में उन सारे लोगों का स्वागत है जो पंजाब की तरक्की के लिए सोचते हैं। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह व अकाली दल आज माफिया ग्रुप बनकर रह गए हैं, जिन्होंने पंजाब की आर्थिकता को बुरी तरह लूटा है। पंजाब की जवानी बेरोजगारी के आलम में घूम रही है। पढ़े-लिखे नौजवान विदेशों की ओर जा रहे हैं। पंजाब का खजाना खाली हो रहा है।

भगवंत मान अकेला ही सांसद है जो पंजाब के हकों व समस्याओं के लिए पार्लियामैंट में आवाज उठाता है जबकि बाकी सांसद सिर्फ वेतन ही लेते हैं। उन्होंने माना कि पंजाब में आम आदमी पार्टी का अस्तित्व कम हुआ है, लेकिन लोग पुन: पार्टी से जुड़ जाएंगे। हम ब्लाकों में जाकर वर्करों को मिल रहे हैं तथा नए हलका इंचार्ज बनाए जा रहे हैं। इस मौके पर पूर्व सांसद प्रो. साधु सिंह फरीदकोट, जिलाध्यक्ष एडवोकेट नसीब बावा, अमृतपाल सिंह हलका अध्यक्ष बाघापुराना, ब्लाक अध्यक्ष गोल्डी सिंगला, सीनियर नेता दीपक अरोड़ा समालसर, रवि सिंह, बलतेज सिंह ढिल्लों, मंजीत सिंह राजेयाना आदि उपस्थित थे।

Vaneet