घर से गया था डयूटी, नहीं लौटा तो तलाश करने निकले परिवार को मिली यह खबर

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 09:47 PM (IST)

लुधियाना  (गौतम ) : मंगलवार  को बेलदार की नौकरी करने वाला युवक नाईट डयूटी करने के लिए घर से निकला। उसके वापस न लौटने पर परिवार ने उसकी तलाश शुरू की तो उसकी लाश उन्हें बुधवार को सुबह को सलेम टाबरी के अशोक नगर के पास स्थित रेलवे ट्रैक के पास से मिली। परिवार खुद ही उसकी लाश उठा कर घर ले गया। पता चलते ही सी.आई.ए.-1, थाना सलेम टाबरी व थाना जी.आर.पी. की पुलिस मौके पर पहुंच गई। फिंगर प्रिंट व डॉग स्कवाइड के साथ मिल कर पुलिस ने मौके  का मुआयना शुरू किया और युवक की लाश को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने युवक की पहचान लाडोवाल के निकट स्थित गांव रज्जोवाल के रहने वाले हरविंदर सिंह उर्फ हैप्पी के रूप में की है। आंशका जताई जा रही है कि युवक का मर्डर कर उसकी लाश रेलवे ट्रैक के निकट फैंकी गई है। जबकि शुरूआती जांच के बाद जी.आर.पी. के अधिकारियों ने बताया कि मामला रेलवे एक्सीडैंट का लगता है। युवक के सिर के पीछे चोट लगी हुई है, उसका दायां बाजू टूटा हुआ है और शरीर के अन्य हिस्सों पर भी चोट के निशान है।

पुलिस ने इलाके के सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज भी खंगालनी शुरू की है। मृत्तक के पिता सतपाल ने बताया कि हरविंदर अपने चचेरा भाई हैरी वन विभाग में ठेकेदारी के आधार पर बेलदारी का काम करते था । अक्सर वह नाईट डयूटी के लिए जाता था और उसकी डयूटी लाडवोल व सलेम टाबरी के साथ लगते ट्रैक पर थी। मंगलवार को भी शाम को घर पर नाईट डयूटी का बोल कर आया, लेकिन तड़के उसका मोबाइल मिलाया तो नहीं मिला । जिस पर वह अपने बेटे रवि को साथ लेकर उसकी तलाश में निकला, पहले लाडोवाल में तलाश की। फिर जब जस्सियां रोड पर पहुंचे तो उसका मोटरसाइकिल वहां सिगरेट के खोखे पर खड़ा था तो वह ट्रैक के साथ साथ उसकी तलाश करने लगा। कुछ दूरी पर जाने पर एक युवक ने लाश के बारे में बताया। मौके पर जाकर देखा तो लाश उनके बेटे की थी, लेकिन वहां से मोबाइल व अन्य सामान गायब था। केवल उसके मोटरसाइकिल की चाबी जेब में थी । 

लड़की से संबधों का शक 
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि उसका इस इलाके की किसी लड़की के साथ दोस्ती थी। निकट ही स्थित दुकानदार ने बताया कि अक्सर वह शाम को आता था और मोटरसाइकिल यहीं पर खड़ा कर चला जाता था और काफी लेट आकर मोटरसाइकिल लेकर जाता था। बुधवार की शाम को भी यहीं मोटरसाइकिल पार्क कर गया था। पुलिस अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है । शरीर पर चोटों के निशान भी देखें गए है। लड़की के साथ संबंधों को लेकर भी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों के बारे में पता चल पाएगा। फिलहाल परिवार से शिकायत लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। सबूतों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News