होटल में चलते देह व्यापार के धंधे में पकड़े संदिग्ध जोड़ों को छोड़ने की क्या थी वजह, पढ़ें पूरी खबर

punjabkesari.in Friday, Oct 08, 2021 - 02:19 PM (IST)

मोगा ( गोपी राऊके, आजाद): मोगा जिला के होटल पर कथित तौर पर बिना अधिकारत पहचान पत्र लिए लड़का-लड़की को कमरा देने और कथित तौर पर इनमें से कुछ होटल में चलते देह व्यापार के धंधे पर रोक लगाने के लिए जिला पुलिस ध्रूमन एच. निम्बले की तरफ से पुलिस पार्टी के साथ एक ही समय पर तीन डी.एस. पीज के नेतृत्व नीचे छापे मारे गए। इस छापामारी को लेकर शहर में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। इस मामले संबंधित अलग-अलग होटल में छापेमारी करके हिरासत में लिए गए जोड़ों के मामले को लेकर बीती देर रात तक थाना प्रमुख से लेकर डी.एस.पी. और एस. पीज़ तक के उच्च अधिकारी भी ‘पैर-पैर’ पर बयान बदलते रहे।

इस तरह की स्थिति बनने के बाद में यह मामला विवादों के घेरे में आ गया है और पुलिस की कारगुजारी पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। शहर निवासियों का कहना है कि यदि बालिग नौजवान आपसी सहमति के साथ होटलों में अधिकारित पहचान पत्र देकर कमरों में ठहरे थे तो फिर इनको पुलिस की तरफ से हिरासत में क्यों लिया गया। फिर बाद में पुलिस की यह कौन-सी मजबूरी थी कि देर रात इन नौजवानों को छोड़ दिया गया।

हैरानीजनक है कि पुलिस के थाना सीटी मोगा-1 के प्रमुख गुरप्रीत सिंह, थाना सीटी साऊथ के प्रमुख लछमण सिंह सहित तीन डी.एस.पीज गुरदीप सिंह, जसतिंदर सिंह और मनजीत सिंह ने बीती देर शाम तक इस मामले संबंधित कुछ भी कहने से टालमटोल करते रहें हैं। उन्होंने मीडिया कर्मियों को यह कह कर पल्ला झाड़ दिया कि मुकद्दमा दर्ज किया जा रहा है। इसके बाद देर रात एस.पी. जगतप्रीत सिंह ने अपने बयान के द्वारा यह पुष्टि कर दी कि होटलों में से हिरासत में लिए गए 14-15 जोड़ों विरुद्ध थाना सीटी-1, थाना सीटी-2 में मामले दर्ज किए हैं, परन्तु इसके बाद एक-एक करके इन जोड़ों को छोड़ दिया और पुलिस की तरफ से होटलों के मैनेजरों और मकान मालिकों विरुद्ध भी मामले दर्ज किए हैं।

इस दौरान ही अलग-अलग होटल मकान मालिकों का कहना है कि वह बिना पहचान पत्र किसी को कमरा नहीं देते हैं और यह कमरे सिर्फ बालिग उम्र के नौजवानों को दिए जाते हैं। होटल संचालकों ने कहा कि पुलिस कुछ महीनों से इसी तरह से धक्केशाही करती है और सी.सी.टी.वी. कैमरों की रेड समय पुलिस कर्मचारी डी.वी.आर. भी साथ ले जाते हैं। उनका कहना है कि यदि कैमरो की डी.वी.आर. की जांच की जाए तो सत्य सामने आ सकता है। पता लगा है कि इस संबंधित होटल मालिक माननीय कोर्ट का रुख भी कर रहे हैं।

इसे दौरान मोगा के सन्नी टावर में स्थित होटल नूर महल के मैनेजर मनजीत सिंह निवासी नानक नगरी मोगा विरुद्ध थाना सीटी मोगा में मामला दर्ज किया है, जबकि रूप मिलन जो संचालक का ठेके पर लिया हुआ है, के गुरप्रीत सिंह निवासी सलीना और लाडी मैनेजर विरुद्ध मामला दर्ज किया है। बुघ्घीपुरा चौंक नजदीक ग्रेड विला के रणजीत सिंह निवासी डबरा (उत्तराखंड) विरुद्ध थाना महिना में भी मामला दर्ज किया है, इससे 22 ग्राम भुक्की भी बरामद की है। इसके अलावा थाना महिना अधीन पड़ते होटल लैड्ड मार्क के गुरसेवक सिंह निवासी शहीद भगत सिंह नगर मोगा के अलावा 5 अन्य विरुद्ध भी मामला दर्ज किया है।  

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News