डाक्टर ने WhatsApp ग्रुप पर डाली अश्लील VIDEO, फिर मांगी माफी

punjabkesari.in Monday, Dec 31, 2018 - 08:57 AM (IST)

अमृतसर(दलजीत): सरकारी मैडीकल कालेज के सीनियर डाक्टरों द्वारा महत्वपूर्ण सूचनाएं आदान-प्रदान करने के लिए बनाए गए व्हाट्सएप ग्रुप में एक कालेज के ही सीनियर डाक्टर ने 7 मिनट 30 सैकेंड की अश्लील फिल्म डाल दी। फिल्म डालने के बाद शर्मिंदा हुए डाक्टर ने ग्रुप में से लैफ्ट कर दिया। डाक्टर का कहना है कि यह फिल्म उन्होंने नहीं बल्कि किसी ने शरारत जरिए उनके नंबर से ग्रुप में डाली है। डाक्टर की इस हरकत पर ग्रुप में दूसरे पुरुष सदस्यों ने माफी भी मांगी है।

राजेश खन्ना के गानों के साथ डाल दी अश्लील फिल्म
जी.एम.सी. फैकल्टी के नाम के बने व्हाट्सएप ग्रुप में सरकारी मैडीकल कालेज के प्रिंसीपल सहित 177 से ज्यादा महिलाएं और पुरुष सीनियर डाक्टर शामिल हैं। उक्त डाक्टर के मोबाइल फोन से फिल्म स्टार राजेश खन्ना के जन्म दिन को दिखाते हुए उनके 4 के करीब गाने डाले गए, जिसके साथ ही 7 मिनट 30 सैकेंड की अश्लील वीडियो भी डाल दी गई। ‘पंजाब केसरी’ के साथ बातचीत करते हुए कुछ डाक्टरों ने अपना नाम गुप्त रखने की शर्त पर बताया कि एक सीनियर डाक्टर को ऐसा काम शोभा नहीं देता। 

मैंने नहीं किसी और ने ग्रुप में डाली फिल्म
दूसरी तरफ डाक्टर का कहना है कि वह अपना मोबाइल फोन एक दुकान पर चार्जर पर लगाकर काम पर चले गए थे, जिसके बाद पता नहीं किसी ने वह फिल्म ग्रुप में डाल दी। चाहे डाक्टर ने इस मामले संबंधी अपना स्पष्टीकरण दिया है, परन्तु उनकी तरफ से डाली गई फिल्म सारा दिन मैडीकल कालेज में खूब चर्चा का विषय बनी रही। 

swetha