कैंसर से बचने के लिए खा रहे हैं हजारों की दवाएं तो जरा इधर भी दें ध्‍यान, जरूर होगा फायदा

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2019 - 01:11 PM (IST)

जालंधर(बी.एन. 525/7): आजकल कई तरह की बीमारियां दुनिया में पनप रही हैं और यह बीमारियां इंसान के जीवन के लिए काफी खतरनाक हो जाती हैं। इन्हीं में से एक बीमारी है कैंसर जो खतरनाक और जानलेवा है। वहीं अब  मार्कीट में आई सुपर टेस्टी जीवो वीटग्रास जूस का एक गिलास 2 किलो सब्जियों के बराबर ताकत दे सकता है? यह कैंसर जैसी खतरनाक बीमारियों के इलाज में भी यह लाभदायक है।


अगर आप सेहतमंद रहने के लिए तरह-तरह के उपाय करके थक चुके हैं तो आपको वीटग्रास जूस अवश्य प्रयोग करना चाहिए। यह कैंसर जैसी भयानक बीमारी में भी लाभ कर सकता है जब अन्य दवाइयां असर करना छोड़ देती हैं। जीवो वैलनैंस आपके लिए वीटग्रास जूस लेकर आया है।वीटग्रास जूस को न्यूट्रीएंट्स का बादशाह माना गया है क्योंकि इसमें ऐसे तत्व हैं जो किसी भी तरह की बीमारी को ठीक करने का दम रखते हैं। वीटग्रास जूस में सबसे प्रमुख तत्व क्लोरोफिल होता है और यह तत्व ही बहुत खास माना जाता है क्योंकि क्लोरोफिल के गुण हमारे खून से बहुत मिलते हैं इसलिए इसे ग्रीन ब्लड भी कहा जाता है।



यह शरीर में जाकर शरीर के जहरीले पदार्थों को बाहर निकालता है। यह ब्लड में आक्सीजन की मात्रा बनाए रखता है।वीटग्रास जूस खून और उससे जुड़ी बीमारियों के साथ-साथ कैंसर, हाई बी.पी., अस्थमा, एलर्जी, साइनस, अल्सर, आंतों की समस्या या सूजन, दांत से जुड़ी दिक्कतों के साथ ही स्किन रोग, एक्जिमा, किडनी संबंधी रोग, कान के रोग, थायराइड, पाचन संंबंधी रोग में संजीवनी की तरह काम करता है। वीटग्रास जूस पीना किसी अमृत से कम नहीं होता। 

Vatika