गेहूं घोटाले में गोदाम मालिक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सक्रिय

punjabkesari.in Sunday, Apr 08, 2018 - 04:37 PM (IST)

खन्ना(कमल): पिछले 2 दिनों से चर्चा में कथित गेहूं घोटाले की खन्ना पुलिस ने जांच में तेजी लाते हुए कथित दोषी मुकेश कुमार उर्फ बबली की गिरफ्तारी के लिए कई स्थानों पर छापेमारी शुरू कर दी है, जिससे मामले में शामिल बड़ी मछलियों और इस सारे धंधे में लगे दूसरे लोगों की सच्चाई लोगों के सामने आ सके।
 

 खन्ना पुलिस डीपो होल्डर मुकेश कुमार बबली के गांव रसूलड़ा के बीच वाले गोदाम से बरामद बड़े अनाज भंडारण बारे अलग अलग पहलुओं पर पड़ताल कर रही है। यह भी पता लगा है कि आज खन्ना पुलिस की तरफ से खुराक और सिविल सप्लाई विभाग खन्ना का रिकार्ड भी अपने कब्जे में लिया है। जिस से अनाज घोटाले की तह तक जाया जा सके। जानकारी मुताबिक प्राथमिक जांच दौरान पुलिस ने 6 महीने का रिकार्ड विभाग से मांगा था जो विभाग ने दे दिया है और पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दी है।

क्या कहना है ए.एफ.एस.ओ. का   
इस मामले संबंधी खुराक और सिविल सप्लाई विभाग खन्ना के ए.एफ.एस.ओ. मनीष पजनी ने सफाई देते हुए कहा कि उक्त मामले से सम्बन्धित बरामद की गई गेहूं खन्ना इलाके की है ही नहीं। पजनी ने कहा कि बरामद बोरियों पर जो निशान/ मार्का या तारीख लिखित है, वह खन्ना की नहीं है। अब कथित दोषी बबली के पकड़े जाने के बाद ही पता लग सकेगा कि वह गेहूं कहां से खरीदता था? इससे साफजाहर होता है कि बबली विभाग के अधिकारियों की कथित मिलीभगत के साथ यह सारा कारोबार चला रहा था, अब यह देखना होगा कि खन्ना पुलिस इस मामले में किस-किस व्यक्ति या अधिकारी को अपनी जांच के घेरे में लाती है।

swetha