लड़कियों को देख हार्न बजाने से रोका तो की मारपीट

punjabkesari.in Saturday, Jul 14, 2018 - 07:07 PM (IST)

मोगा (आजाद) : थाना सिटी मोगा के अंतर्गत पड़ते गांव एम.पी. बस्ती में लड़कियों को हार्न बजाने से रोकने पर हुए लड़ाई-झगड़े में हरप्रीत कौर को बुरी तरह से मारपीट कर घायल करने के अलावा उसकी बेइज्जती किए जाने का मामला सामने आया है। 

पुलिस ने उक्त मामले में एक कथित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हरप्रीत कौर ने पुलिस को दिए शिकायत पत्र में कहा कि वह मेहनत मजदूरी का काम करते हैं। हमारे घर के पास रहने वाला मिंटू तथा कुछ अन्य युवक उनकी बेटियों को देखकर हार्न बजाकर गली में से निकलते थे। मैंने उन्हें कई बार समझाने का प्रयास किया और ऐसा करने से रोका। इसी बात को लेकर वह हमारे साथ रंजिश रखने लगे। इसी रंजिश के चलते उसने तथा उसकी पत्नी रंजीत कौर व अन्य दो अज्ञात व्यक्तियों ने उसे बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया और कपड़े फाडऩे के अलावा उसके साथ अश्लील हरकतें भी की। जिस पर मैंने शोर मचाया तो कथित आरोपी जान से मारने की धमकियां देते हुए वहां से चले गए। 

इस मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार अमरजीत सिंह ने बताया कि उक्त मामले में कथित आरोपी मिंटू पुत्र कश्मीर को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे पूछताछ के बाद आज माननीय अदालत में पेश किया जाएगा। जबकि दूसरे कथित आरोपियों की गिरफ्तारी बाकी है।

Des raj