पत्नी ने किया पति का बेरहमी के साथ कत्ल, कमरे शव देख सास व देवर के उड़े होश

punjabkesari.in Saturday, Nov 30, 2019 - 06:19 PM (IST)

रोपड़: नंगल तहसील के साथ लगते गांव छोटेवाल में उस समय दहशत का माहौल पैदा हो गया, जब एक महिला ने अपने पति का बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच आरंभ कर दी है। पुलिस ने मृतक अली की पत्नी को हिरासत में लिया है।

दोनों में रहता था लड़ाई-झगड़ा
जानकारी के अनुसार 42 वर्षीय मृतक अली मुस्लिम बिरादरी से संबंध रखने वाला और पिछले 11 साल से शादीशुदा है। उनकी 8 साल की एक बेटी है जो अपने नानके के परिवार में रहती है। घर में ये दोनों पति-पत्नी ही रहा करते थे। इनके परिजनों का कहना है कि अक्सर इनका आपस में लड़ाई-झगड़ा रहता था। कल रात को पति का कत्ल करने के बाद मृतक की पत्नी ने सुबह उठकर अपनी सांस एवं देवर को कहां कि घर में आकर देखो अली उठ नहीं रहा और जब परिजनों ने घर जाकर देखा तो खून से लथपथ अली जमीन पर गिरा हुआ था और मर चुका था। उसके बाद गांववालों ने पुलिस को सूचित किया। परिजनों और गांववालों की मानें तो उनका कहना था कि यह कत्ल मृतक अली की पत्नी ने ही किया है और पुलिस को जल्द से जल्द इस कत्ल की वारदात को अंजाम देने वालों को सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

क्या कहना है डीएसपी नंगल का
डीएसपी नंगल दविन्दर सिंह ने बताया कि उन्हें सुबह गांव छोटेवाल में हुए कत्ल की वारदात के बारे में फोन आया और मौके पर ही नंगल पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि मृतक अली की पत्नी को हिरासत में ले लिया गया है और अली की पत्नी ने ही अपने पति को मौत के घाट उतारा है। कत्ल की वारदात को अंजाम देने के लिए कौन-कौन से लोग इनमें शामिल है इसकी जांच चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News