Hotel में पड़ोसन से इस हाल में रंगरलिया मना रहा था पति, अचानक पहुंची पत्नी और फिर...

punjabkesari.in Thursday, May 20, 2021 - 12:21 PM (IST)

बरनाला: थाना सिटी 2 में उस समय हंगामा शुरू हो गया जब एक पत्नी ने ग्रीन एवेन्यू के नज़दीक अपने पति को प्रेमिका के साथ पुलिस के हवाले किया। लेकिन पुलिस की तरफ से कार्रवाई करने से टाल -मटोल करने पर किसान यूनियन उक्त महिला के हक में खड़ी हो गई और थाना सिटी  2 समक्ष धरना लगा दिया। जिस व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ़्तार किया है, वह कांग्रेसी वर्कर भी है।

घटना संबंधित जानकारी देते महिला ने बताया कि मेरा 12 साल पहले विवाह हुआ था। उसका मेरे साथ दूसरा विवाह था। क्योंकि उसकी पहली पत्नी की मौत हो गई। विवाह के बाद वह मुझे तंग -परेशान करने लगा और कहने लगा कि मैं कांग्रेसी नेता हूं। मेरी थानो में पूरी चलती है और मुझे ज़बरदस्ती घर से बाहर निकाल दिया और उसके संबंध हमारी पड़ोसन के साथ बन गए। आज बरनाला में वह एक होटल में अपनी प्रेमिका के साथ कथित तौर पर रंगरलियां मनाने आया था कि मैंने रंगे -हाथों पुलिस को पकड़ा दिया लेकिन पुलिस कार्रवाई करने से टाल -मटोल कर रही है। जिसे बर्दाशत नहीं किया जाएगा। उसके पास रिवाल्वर  है, इतना ही नहीं उससे मुझे  मेरे परिवार, मेरे लड़के और भाइयों को ख़तरा है। इसलिए उसकी रिवाल्वर भी जमा करवाई जाए।


इंसाफ लेकर ही उठाएंगे धरना
सखबीर सिंह और भोला सिंह ने कहा कि महिलाओं के साथ बेइंसाफी किसी भी कीमत पर बर्दाशत नहीं की जाएगी। आज हमने रंगे हाथों उक्त व्यक्ति को पुलिस को एक होटल में से पकड़ा दिया है। वहां वह आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया हैं। इसके बावजूद भी पुलिस कार्रवाई करने से टाल -मटोल कर रही है। शायद राजनीतिक दबाव कारण पुलिस की तरफ से ऐसा किया जा रहा है। जब तक हमें इन्साफ नहीं मिलता, हमारी तरफ से धरना जारी रहेगा।जब इस संबंधित थाना सिटी 2के इंचार्ज जसकरन सिंह ने कहा कि पीड़ित महिला की तरफ से हमें लिखित तौर पर शिकायत दी जा चुकी है। मामलो की जांच करके अगली कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News