पति ने हथौड़ा मारकर किया पत्नी का कत्ल, बेटे ने देखा खौफनाक मंजर... (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Thursday, Aug 26, 2021 - 02:08 PM (IST)

नंगल (सैनी): नंगल के वार्ड नंबर-10 राजनगर में आज सायं दिन-दिहाड़े एक महिला के कत्ल का मामला सामने आया है। इस संबंध में नंगल के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर पवन कुमार चौधरी ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि राजनगर में एक महिला का कत्ल हो गया है।

सूचना मिलते ही वह पुलिस की टीम सहित मौके पर पहुंचे तो देखा की एक महिला की घर में खून से लथपथ लाश पड़ी है। पुलिस ने महिला की लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। एस.एच.ओ. ने बताया कि मृतक की पहचान नमिता पत्नी अमरजीत लूंबा के रूप में हुई है। जिसकी उम्र करीब 35 साल है। मृतक की माता ने अपने बयानों में बताया कि वह नंगल आ रही थी तो उसकी बेटी नमिता का फोन आया कि वह उनसे मिलना चाहती है तो मैंने अपनी बेटी को बोला कि घर से बाहर आ जाना परंतु 10 मिनट की देरी पर पता चला कि नमिता के पति ने उसका कथित तौर पर कत्ल कर दिया है।



नमिता की माता ने कथित आरोप लगाया कि जबसे उनका दामाद विदेश से आया था तबसे घर में कथित तौर पर लड़ाई-झगड़ा करता रहता था। एस.एच.ओ. ने बताया कि मृतका के 2 बेटे हैं। मृतक नविता के पुत्र गगनदीप ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते बताया कि पहले उसके पिता की तरफ से मां के साथ मारपीट की गई। गला दबाने के बाद  मां के सिर में हथौड़ा मारे गए। उक्त घटना को अंजाम मकान के दूसरे फ्लोर के स्टोर में दिया गया। नंगल थाना प्रमुख ने कहा कि शव को कब्ज़े में लेकर मामले की जांच की जा रही है। 

Content Writer

Vatika