रातों-रात पैट्रोल डाल किया था पत्नी का अंतिम संस्कार, अब आया सलाखों के पीछे

punjabkesari.in Saturday, Mar 27, 2021 - 04:51 PM (IST)

तरनतारन(रमन): थाना वैरोवाल अधीन आते गांव सक्यांवाली में पति द्वारा नाजायज संबंधों के शक को लेकर पत्नी की हत्या कर उसकी अस्थियों को दरिया में बहाने वाले पति को माननीय अदालत में पेशकर पुलिस ने 7 दिनों का रिमांड हासिल कर लिया है। थाना वैरोवाल प्रभारी बलविंदर सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी की सीमा रेखा पर ब्यास दरिया व घर पहुंच कर जांच की। 

जानकारी के अनुसार गांव सक्यांवाली निवासी जसविंदर सिंह उर्फ बब्बा पुत्र बलराज सिंह, जो ट्रक चालक है ने अपनी पत्नी मनप्रीत कौर को 23 मार्च की रात नाजायज संबंधों को लेकर पहले जहरीली दवाई पिला दी। बाद में उसकी गला दबा कर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने में जसविंदर सिंह का साथ उसकी अपनी मां नरिंदर कौर ने दिया था। जब मनप्रीत कौर की मौत हुई उस समय उसका बेटा सो रहा था। जसविंदर सिंह ने मनप्रीत कौर का शव देर रात अपनी निजी कार में ले जाकर गांव के श्मशानघाट में पैट्रोल डालकर जला दिया। मृतका का शव अच्छी तरह से न जलने के कारण उसका आधा जला शव व कुछ अस्थियां एकतित्र कर जसविंदर सिंह ने जी.टी. रोड ब्यास पुल को पार करते हुए पानी में फैंक दी। घटना के अगले दिन 24 मार्च को आरोपी ने अपनी पत्नी की लापता होने की शिकायत पुलिस को दर्ज करवाई, जिसके बाद डी.एस.पी. सुच्चा सिंह बल्ल ने अपनी कार्रवाई दौरान मृतका के लापता होने के ड्रामे से पर्दा उठाते हुए केस हल कर लिया।

एस.एस.पी. ध्रुमन एच. निंबाले ने बताया कि डी.एस.पी. बल्ल के नेतृत्व वाली टीम ने इस केस को 24 घंटों में हल कर दिखाया है। पुलिस ने आरोपी जसविंदर सिंह व मां नरिंदर कौर के खिलाफ पहले ही केस दर्ज कर लिया था व अब माननीय अदालत से पुलिस ने 7 दिनों का रिमांड हासिल किया है। वहीं पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी की सीमा रेखा पर ब्यास दरिया के क्षेत्र व घर का दौरा किया, जिसके आधार पर पुलिस सबूत एकतित्र कर अपनी जांच आगे बढ़ा रही है।

Content Writer

Vatika