शराबी पति ने की पत्नी की हत्या, मंजर देख चिल्ला उठे लोग

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2019 - 10:00 AM (IST)

लुधियाना(राम): थाना मोती नगर के इलाके में एक शराबी पति द्वारा संदिग्ध परिस्थितियों में अपनी ही पत्नी की कथित तौर पर गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है जिसके बाद हत्यारा पति अपनी 6 वर्षीय बेटी को लेकर मौके से फरार हो गया। 

मौके से मिली जानकारी अनुसार मृतका की पहचान कृष्णा देवी (28) पत्नी विनोद कुमार निवासी जगतार सिंह का वेहड़ा, शेरपुर कलां के रूप में हुई है जो अपने पति व बेटी के साथ पिछले 4 साल से उक्त स्थान पर किराए पर रह रही थी। थाना मोती नगर के इंचार्ज परगट सिंह ने बताया कि कथित हत्यारा विनोद कुमार शराब पीने का आदी था व हमेशा ही शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। उसने आज भी दोपहर के समय अपनी पत्नी से मारपीट करते हुए उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतका के भाई राजू के बयानों पर मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। 

हत्या करने के बाद पहुंचा साले के पास
आरोपी के साले राजू ने पुलिस को बताया कि उसका जीजा विनोद अपनी बेटी रोली के साथ करीब 2 बजे उसके पास आया था। उसने उससे कहा  कि उसकी बहन कृष्णा उसको बिना बताए पता नहीं कहां चली गई है। वह उसका फोन भी उठा नहीं रही जिससे उसको अपनी पत्नी की काफी चिंता हो रही है जिसके कुछ देर बाद वह वहां से भी चला गया। उसके बाद राजू भी अपनी बहन को ढूंढते हुए उसके घर पहुंचा तो देखा कि वहां भीड़ जमा थी और उसकी बहन की हत्या हो चुकी थी।  

पड़ोसी ने पड़ी हुई देखी लाश 
इस सारी घटना का उस समय पता चला जब एक पड़ोसी अक्षय दोपहर का खाना खाने के लिए घर आया तो दरवाजे के नीचे कृष्णा की लाश पड़ी हुई देखी। उसने तुरंत वेहड़े के मालिक को इसकी जानकारी दी जिसने मौके पर पहुंच थाना पुलिस को घटना के बारे में बताया। पुलिस ने मृतका के भाई राजू के बयानों पर उसके जीजा विनोद के  खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। 

 

Vatika