नशेड़ी पति ने दीवार से पटक-पटक कर पत्नी को मार डाला

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2019 - 12:16 PM (IST)

फिरोजपुर(मल्होत्रा): नशापूर्ति के लिए पैसे न देने पर एक नशेड़ी ने अपनी पत्नी को दीवार से पटक-पटक कर मार डाला। घटना गांव बाजीदपुर की है। सिविल अस्पताल में अपनी बहन कर्मजीत कौर (27) के शव का पोस्टमार्टम करवाने पहुंचे मनप्रीत सिंह गांव पिप्पली ने बताया कि करीब 7 वर्ष पहले उसकी बहन की शादी जगसीर सिंह बाजीदपुर के साथ हुई थी।

जगसीर दिहाड़ी-मजदूरी करता है और आजकल वह ईंट भट्ठे पर लगा हुआ है। उनके 2 बेटियां व 1 बेटा है। उसने आरोप लगाया कि जगसीर सिंह को नशे की लत लग गई थी जिस कारण वह अपनी सारी कमाई नशों पर खर्च करने लगा। उसकी बहन उसे नशा करने से रोकती थी। नशापूर्ति के लिए पैसे न देने के कारण वह अक्सर उससे मारपीट करता था। 

उसने बताया कि सोमवार रात जगसीर सिंह अपने 2 साथियों के साथ घर आया और कर्मजीत से नशा खरीदने के लिए पैसे मांगने लगा। उसके इन्कार करने पर जगसीर ने अपने साथियों को साथ लेकर उसे बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया और उसका सिर दीवार से पटक-पटक कर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देकर जगसीर व उसके दोनों साथी फरार हो गए जबकि गांव वालों ने इसकी सूचना उन्हें फोन पर दी। थाना कुलगढ़ी के प्रभारी गुरजंट सिंह अनुसार तीनों के खिलाफ पर्चा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपने के बाद आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Vatika