फौजी ने पत्नी की हत्या कर शव के किए टुकड़े-टुकड़े, सवा महीने बाद मिली सिर्फ एक बाजू

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 12:49 PM (IST)

लुधियाना: लुधियाना में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक फौजी ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं  उसने शव के टुकड़े-टुकड़े करके उसे खुर्द-बुर्द भी कर दिया। घटना के सवा महीने बाद पुलिस को महिला की एक बाजू की हड्‌डी मिली, जिस पर एक चूड़ी पहनी हुई थी।


थाना सुधार की पुलिस को रणजीत सिंह  ने बताया कि उसकी बेटी कुलजीत कौर की शादी छपार के रहने वाले सैनिक गुरचरन सिंह के साथ हुई थी। दोनों में आपसी संबंध ठीक नहीं थे, जिसके चलते दोनों अलग रहने लग गए। 6 अगस्त को गुरचरन सिंह कुलजीत कौर के पास आया और 3 दिन बाद यानि 9 अगस्त को वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। उन्होंने गुमशुदगी की शिकायत पुलिस में दर्ज भी करवाई थी। पुलिस ने फौजी पति को जांच में शामिल होने के लिए फोन किए तो वह छुट्टी न मिलने का बहाना लगाने लगा। पुलिस अधिकारियों ने उसकी यूनिट को लिखित तौर पर भेजा तो तब जाकर गुरचरन सिंह जांच में शामिल होने के लिए आया। जुर्म कबूल करने के बाद 14 सितम्बर को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।


पुलिस को आरोपी गुरचरन सिंह ने बताया कि उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर कुलजीत कौर की नहर के किनारे चुनरी से गला घोटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को मोटरसाइकल पर लेकर छपार पहुंच गए। वहां टुकड़े-टुकड़े करके सूखे छप्पड़ में दबा दिया। पुलिस ने आरोपी को साथ लेकर उक्त घटनास्थल की खुदाई की लेकिन कुछ नहीं मिला। फिलहाल पुलिस महिला का शव ढूंढने में लग हुई है। 

Vatika