बेटे के सामने ही डंडे मारकर पत्नी को दी दर्दनाक मौत, सारी रात शव के साथ सोया रहा 5 साल का मासूम

punjabkesari.in Thursday, Oct 22, 2020 - 10:52 AM (IST)

लुधियाना (राज): फोकल प्वाइंट के इलाको में एक शराबी पिता ने अपने 5 साले के बेटे के सामने ही बड़ी वारदात को अंजाम देते उसकी मां की हत्या कर दी। जब इस बात का पड़ोसियों को पता लगा तो उनके भी रौंगटे खड़े हो गए। जानकारी मुताबिक नशेड़ी पति का अपनी पत्नी के साथ झगड़ा इतना बढ़ गया कि उसने अपने 5 साल के बेटे सामने ही डंडा मार कर पत्नी का कत्ल कर दिया।

PunjabKesari

बेटा सारी रात मां की लाश के पास सोया रहा। घटना के बाद आरोपी पति मौके से फ़रार हो गया। अगली सुबह पड़ोसियों को घटना का पता लगा तो फिर सूचना पुलिस को दी गई। थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस मौके पर पहुंची। मृतका की पहचान कमला देवी के रूप में हुई है। उसकी लाश को कब्ज़े में लेकर पुलिस ने सिविल अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया।वहीं दूसरे तरफ़ पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ़्तार करके उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। जानकारी मुताबिक परमजीत कालोनी की रहने वाली कमला देवी और प्रदीप के विवाह को कई साल हो गए, उनके एक बड़ी बेटी है, जोकि गांव रहती है, जबकि 5 साल का छोटा बेटा उनके साथ कमरे में रहता है। पड़ोसी अमित ने बताया कि प्रदीप शराब पीने का आदी है। वह अक्सर अपनी पत्नी के साथ लड़ाई-झगड़ा करता  था। मंगलवार की रात को भी उनके बीच झगड़ा हुआ था परन्तु उन्हें यह नहीं पता था कि झगड़े दौरान प्रदीप अपनी पत्नी को ही मार देगा।

PunjabKesari

दोनों के बीच रात को झगड़ा हुआ और उसके बाद प्रदीप ने डंडे से अपनी पत्नी के सिर पर वार किया और उसे मौत के घाट उतार दिया। उधर इंस्पैक्टर मोहम्मद जमील ने बताया कि आरोपी मौके से फरार हो गया था लेकिन उसे पकड़ लिया गया। मृतका कमला देवी के रिश्तेदारों को सूचित कर दिया गया है। उनके आने के बाद ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू करवाई जाएगी। पकड़े गए आरोपी को गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News