दामाद के दूसरे विवाह के बाद खौफनाक सच आया सामने, छिपा राज जान लड़की वालों के उड़े होश

punjabkesari.in Thursday, Nov 12, 2020 - 12:11 PM (IST)

पटियालाः सनौर की शिव कॉलोनी का रहने वाला एक व्यक्ति पत्नी का कत्ल करके एक साल तक उसके परिवार वालों को किसी के साथ भागने का बहाना लगाता रहा और परिवार वालों ने भी बदनामी के डर से किसी को कोई बात नहीं बताई। 

3 महीने पहले जब व्यक्ति ने बिना तालाक के दूसरा विवाह कर लिया और लड़की वालों ने पूछा तो व्यक्ति ने जुर्म कबूल कर लिया। थाना सनौर की पुलिस ने इस मामले में लड़की की मां परमजीत कौर निवासी बाबा दीप सिंह कालोनी की शिकायत पर बलजीत सिंह के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। जब पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए रेड की तो बलजीत सिंह मौके से फरार हो गया। परमजीत कौर ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी रमनदीप कौर का विवाह 12 वर्ष पहले बलजीत सिंह के साथ हुआ था। बलजीत सिंह कंबाइनों पर ड्राइवरी का काम करता था पिछले साल अक्तबूर में उसकी बेटी लापता हो गई और जब उन्होंने इस बारे बलजीत सिंह से पूछा तो उसने बताया कि रमनदीप कौर किसी के साथ भाग गई है और कुछ दिन बाद वापिस आ गई थी और फिर से भाग गई।

बलजीत सिंह ने इस मामले में पुलिस को शिकायत दी और साथ रमनदीप कौर के परिवार ने बदनामी के डर से पुलिस को नहीं बताया। परमजीत कौर ने बताया कि तीन महीने पहले बलजीत सिंह ने बिना तलाक के ही एक महिला के साथ विवाह कर लिया और जब उन्होंने बलजीत सिंह को फिर से रमनदीप कौर के बारे पूछा तो उसने तैश में आकर कबूल कर लिया कि रमनदीप कौर का कत्ल कर दिया है। इस संबंधी थाना सनोर के एस.एच.ओ. कर्मजीत सिंह ने बताया कि बलजीत सिंह की गिरफ्तारी के बाद ही लाश की बरामदगी की जाएगी। बलजीत सिंह का रमनदीप कौर से पहले एक महिला के साथ तलाक हो चुका है। पुलिस द्वारा बलजीत सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

Vatika