ससुराल की जमीन के लालच में किया पत्नी का कत्ल

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 06:23 PM (IST)

बरनाला/तपामंडी(विवेक सिंधवानी,शाम): ससुराल परिवार की जमीन को जोतने के लिए एक लालची किसान द्वारा अपनी पत्नी की मारपीट करने उपरांत गला घोंटकर मौत के घाट उतारने के उपरांत खुद विषैली चीज निगलकर अपनी भी जीवन लीला समापत करने का समाचार प्राप्त हुआ है। 

जानकारी देते हुए गावं रूड़ेके कलां के पूर्व पंच कौर सिंह पुत्र जंगीर सिंह ने बताया कि आज सुबह मैं किसी कामकाज के लिए रूड़ेके कलां थाने में गया हुआ था तो इतने में कर्मजीत सिंह वासी रूड़ेकेकलां ने आकर मुझे बताया कि मैंने अपनी पत्नी बलविन्द्र कौर (45) की गला घोंटकर हत्या करके मैंने खुद भी विशैली चीज निगल ली है। पंच कौर सिंह तुरंत कर्मजीत सिंह के साथ उनके घर पहुंचा जहां उसकी पत्नी मृतक हालत में पड़ी थी, पति पत्नी को तुरंत सिविल अस्पताल बरनाला में इलाज के लिए लाया गया जहंा डाक्टरों ने बलविन्द्र कौर को मृत घोषित कर दिया व कर्मजीत सिंह की हालत को नाजुक देखते हुए उसे बाहर रैफर कर दिया। 

मेरी बेटी के हत्यारे को दी जाए फांसी की सजा
विलाप करते हुए मृतक बलविन्द्र कौर की माता व कर्मजीत सिंह की सास बलवीर कौर पत्नी करनैल सिंह वासी दुगां संगरूर ने बताया कि मेरी दो बेटियां ही है हमने अपनी सारी जमीन जायदाद 1/2 हिस्से में दोनों बेटियों के नाम कर रखी थी व उस जमीन को हम अपने बुढ़ापे के लिए जोतकर अपना गुजारा कर रहे थे हमारे बाद सारी जमीन जायदाद दोनो बहनों को मिलनी थी परंतु जमीन के लालची कर्मजीत सिंह जमीन जोतने के लिए बलविन्द्र कौर को तंग परेशान करता था। 

बलविन्द्र कौर की 23 वर्षीय लड़की लवप्रीत कौर हमारे पास अपने नानके घर आई हुई थी व उनका 19 वर्षीय दोहता हरमनप्रीत सिंह अपने गांव रूड़ेके कलां में ही था। आज सुबह ही अपनी बेटी बलविन्द्र कौर से फोन पर बात हुई कि मैं लवप्रीत कौर को आपके पास छोडऩे आ रही हूं यदि आपको आपका पति तंग करता है तो तुम्हे भी अपने साथ ले जाऊंगी। जब हम बस से आ रहे थे तो रास्ते में यह समाचार मिला कि कर्मजीत सिंह ने अपनी पत्नी बलविन्द्र कौर की हत्या कर दी। बलवीर कौर व उसकी दूसरी बेटी कुलविन्द्र कौर पत्नी संदीप सिंह वासाी उपली चटठे संगरूर ने रोते हुए कर्मजीत सिंह को फांसी पर चढ़ाने की मांग की। खबर लिखे जाने तक पुलिस पार्टी मौके पर पहुंचकर अपनी कार्रवाई में व्यस्त हो गई।     

   

Punjab Kesari