25 लाख खर्च चाव के साथ कनाडा भेजी पत्नी ने बदला रंग, नहीं पता था ऐसे तोड़ेगी सपने

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2024 - 02:09 PM (IST)

गुरदासपुर: विधानसभा क्षेत्र दीनानगर के अंतर्गत आते पुलिस स्टेशन दोरांगला में एक पत्नी ने अपने पति को कनाडा बुला कर वापिस पी.आर. न करवाने और अकेले छोड़ने के तहत उसकी पत्नी, सास, ससुर खिलाफ धारा 420, 506 सहित 120 बी के  तहत मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए सब-इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह ने बताया कि 27-02-23 को रछपाल सिंह पुत्र लक्खा सिंह निवासी दबुड़ी ने माननीय एस.एस.पी. गुरदासपुर को दी अपनी शिकायत में कहा कि दोनों परिवारों के बीच जुबानी तौर पर फैसला हुआ था कि लड़की विदेश जाकर लड़के को अपने पास बुला कर पी.आर. करवाएगी जिसके बाद उसके लड़के जुगराज सिंह की शादी 18.1.2018  को अमनदीप कौर निवासी कालानंगल के साथ पूरे रीति-रिवाज के साथ हुई।

यह भी पढ़ें: पंजाब: 1 बजे तक की 5 बड़ी खबरें

इसके बाद उसने अमनदीप कौर को आई लेट्स अपने खर्चे पर करवाने के बाद कनाडा स्टडी बेस भेज दिया था जिस पर उसका करीब 25 लाख रुपये का खर्च आया और कुछ समय बाद वह कनाडा से वापस आ गई और एक महीने तक उनके साथ उनके गांव में रही और वापिस कनाडा जाकर जल्द उसके बेटे जुगराज सिंह को अपने पास बुला लिया परंतु पी.आर. नहीं करवाई और न ही उसके साथ रही जिस कारण करीब 2 महीने उसका बेटा परेशान होने के बाद वापिस भारत आने के लिए मजबूर हो गया।

यह भी पढ़ें: Breaking : शहीद किसान शुभकरण सिंह को लेकर CM मान का बड़ा ऐलान

इस संबंध में सारी जानकारी पुलिस को दे दी गई थी। काफी देर तक जांच करने के बाद रछपाल सिंह के बयानों के आधार पर सुरिंदर सिंह के बेटे जोगिंदर सिंह,  अमनदीप कौर पुत्री सुरिंदर सिंह, जसबीर कौर  पत्नी सुरिंदर सिंह वासियान कालानंगल के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here   

News Editor

Urmila