जिसके साथ जीने-मरने की खाई थी कसमें, उसी ने किया खौफनाक कदम उठाने को मजबूर

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2020 - 01:39 PM (IST)

चब्बेवाल (गुरमीत): गांव बस्सी कलां में एक व्यक्ति की तरफ से खुदकुशी कर लेने का मामला सामने आया है। इस मामले में थाना चब्बेवाल की पुलिस ने मृतक के पिता के बयानों पर मृतक की पत्नी, पत्नी का भाई और पत्नी की बहन खिलाफ खुदकुशी के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

जानकारी मुताबिक पुलिस को दिए बयान में पर्स राम निवासी खनौड़ा ने बताया कि उसके पुत्र सलिन्दरपाल का विवाह करीब 15 -16 साल पहले नीलम रानी बेटी जीत सिंह निवासी बस्सी कलां के साथ हुआ था, जिस का एक लड़का और एक लड़की है। करीब 11 साल पहले सलिन्दरपाल का अपनी पत्नी के साथ पंचायती तलाक हो चुका है और बच्चे हमारे पास ही रहते हैं। वह आपसी सहमति के साथ नीलम रानी को करीब तीन साल पहले अपने गाँव ले गए थे और अब करीब तीन महीनों से मेरा लड़का और बहु बस्सी कलाँ में ही रह रहे थे।

मेरे लड़के सलिन्दरपाल को उसकी पत्नी नीलम रानी, उसका भाई बलवीर सिंह और उसकी बहन बिन्दर उर्फ गुड्डी तंग -परेशान करते थे और मारपीट भी करते थे। इन तीनों से तंग-परेशान होकर मेरे लड़के सलिन्दरपाल ने खुदकुशी की है। उक्त बयानों के आधार पर पुलिस की तरफ से उक्त तीनों खिलाफ धारा 306,34 आई. पी. सी. के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News