आशिक संग मौज-मस्ती कर रही थी पत्नी, आ गया पति, हुई हाथापाई

punjabkesari.in Sunday, Oct 18, 2020 - 03:35 PM (IST)

जालंधर (शौरी): आदर्श नगर पार्क में दोपहर समय एक पति ने अपनी पत्नी को आशिक के साथ मौज-मस्ती करते हुए रंगे-हाथों काबू कर लिया। इस दौरान पति और आशिक के बीच हाथापाई भी देखने को मिली। मामूली जख्मी आशिक अस्पताल में अपनी एमएलआर कटवाने पहुंच गया।

जानकारी मुताबिक मकसूदां सब्ज़ी मंडी नजदीक रहने वाली सोनीं (काल्पनिक नाम) के पति को शक हुआ कि उसकी पत्नी का किसी के साथ चक्कर है। पति ने पत्नी का मोबाइल फोन चैक किया तो यह देख कर उसके होश उड़ गए कि उसकी पत्नी के आशिक ने उसे दोपहर समय आदर्श नगर पार्क में बुलाया है और मेसेज में यह भी लिखा कि यदि वह न आई तो वह खुदकुशी कर लेगा। पति ने काम पर जाने का नाटक रचा और पत्नी का ट्रैप लगाया।

सोनिया निर्धारित समय पर पार्क में पहुँची और आशिक के साथ बातें करने लगी। यह देखते सोनीं का पति भागता हुआ पार्क में आया और उसके आशिक के साथ मारपीट करने लगा, जिसके साथ वह मामूली जख्मी हो गया। आशिक पार्क में से भागा और अपनी प्रेमिका के पति पर कानूनी कार्यवाही करवाने के लिए एमएलआर कटवाने के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा। इस दौरान सोनीं और उसके पति भी सिविल अस्पताल पहुँच गए। इलाके के लोगों के अस्पताल पहुंचने और लंबी बातचीत उपरांत दोनों पक्षों के बीच इस बात के लिए समझौता हुआ कि आशिक कानूनी कार्यवाही नहीं करवाएगा और आज के बाद महिला को फ़ोन भी नहीं करेगा। 

Tania pathak