बड़े चाव से Canada भेजी पत्नी ने बदले तेवर, फिर हुआ कुछ ऐसा जो सोचा न था

punjabkesari.in Tuesday, Feb 06, 2024 - 06:31 PM (IST)

गुरदासपुर : पंजाब में आए दिन लोग विदेश जाने के चक्कर में धोखधड़ी के शिकार हो रहे हैं। ऐसा ही एक मामला गुरदासपुर के बटाला नजदीक गांव पेरोशाह से सामने आया है जहां पर एक परिवार ने अपनी बहु द्वारा धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ससुराल परिवार ने बताया कि उनकी बहू ने बेटे हरमिंदर सिंह को तलाक दिए बिना कनाडा जाकर दूसरी शादी कर ली है।

ससुराल वालों ने बताया कि उनके बेटे की 12 साल पहले बटाला के जिले के एक गांव की लड़की से उसकी शादी हुई। दोनों लड़का-लड़की एक साथ पढ़ते थे इसलिए परिवार वालों की सहमति से दोनों का रिश्ता कर दिया। शादी के वक्त तय हुआ था कि शादी के खर्च वह करेंगे और उनकी बहू विदेश जाकर उनके बेटे को वहां पर बुला लेगी। 

युवक हरमिंदर सिंह ने बताया कि शादी के 3 महीने बाद ही उसकी पत्नी कनाडा पढ़ने के लिए चली गई। लाखों खर्च करके पत्नी को कनाडा भेजा और वहां उसकी सभी फीस भी भरते रहे। हरमिंदर सिंह ने बताया कि पहले तो उसकी पत्नी उसे कनाडा में लेकर जाने पर जोर डालती रही। 2-3 बार उसने फाइल भी लगवाई लेकिन कागजी कार्रवाई पूरी न होने पर उसका वीजा न लग सका। एक साल की पढ़ाई के बाद उसकी पत्नी पंजाब आई थी जब वह वापस कनाडा गई तब वह गर्भवती थी। लेकिन उसने कनाडा जाकर गर्भपात करवा लिया। 

अब उसके कनाडा में रहते दोस्तों ने बताया कि कुछ समय पहले उसकी पत्नी ने कनाडा में किसी और से शादी कर ली है। जब उसने अपनी पत्नी से सम्पर्क किया तो उसने उसके साथ दुर्व्यवहार किया और जान से मारने की धमकियां दी। उसकी पत्नी उनके सभी फोन नंबर ब्लॉक कर दिए हैं। पीड़ित परिवार ने इस संबंधी शिकायत पुलिस को दर्ज करवा दी है। पुलिस इस मामले की जांच के बाद इंसाफ का भरोसा दिलाया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Kamini