2 दिन में लेंगे सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला, इस गैंग का बड़ा ऐलान

punjabkesari.in Wednesday, Jun 01, 2022 - 09:05 AM (IST)

नई दिल्ली/मानसा/ चंडीगढ़ (इंट, संदीप मित्तल, रमनजीत): पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद एक बार फिर पंजाब में गैंगवार शुरू होने की आशंका जताई जा रही है। विक्की गौंडर और दविंदर बंबीहा गैंग के बाद नीरज बवाना गैंग भी मैदान में आ गया है। 
नीरज बवाना गैंग ने एक फेसबुक पोस्ट में सिद्धू मूसेवाला की हत्या की निंदा करते हुए धमकी दी कि वो 2 दिन के अंदर मूसेवाला की हत्या का बदला लेंगे। बता दें कि नीरज बवाना का नाम हाल ही में पहलवान सुशील कुमार मामले में चर्चा में रहा था। दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद नीरज बवाना जेल के अंदर से ही गैंग चला रहा है।

पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में उत्तराखंड के देहरादून से काबू गए मनप्रीत सिंह सहित पंजाब के 2 गैंगस्टरों को मानसा की अदालत में पेश किया गया। अदालत ने पूछताछ के लिए तीनों को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर उन्हें पुलिस को सौंप दिया है।  पुलिस को सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में मनप्रीत सिंह से कुछ इनपुट मिले थे, जिसके आधार पर पुलिस ने फिरोजपुर जेल में बंद गैंगस्टर मनप्रीत सिंह मन्ना व बठिंडा जेल में बंद 1 गैंगस्टर को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर मानसा की अदालत में पेश किया। तलवंडी साबो के रहने वाले मनप्रीत मन्ना के खिलाफ इस समय 11 मुकद्दमे चल रहे हैं।   उधर इस हत्याकांड में शामिल बताए जा रहे गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई को दिल्ली पुलिस की स्पैशल सैल ने 5 दिन के रिमांड में लिया है। स्पैशल सैल ने बिश्नोई को तिहाड़ जेल से पूछताछ के लिए ले गई है।

बता दें कि गैंगस्टर तिहाड़ जेल के स्पैशल सैल में बंद था। इससे पहले लॉरैंस बिश्नोई ने अपनी सुरक्षा पुख्ता करने और उसे दिल्ली की तिहाड़ जेल से बाहर नहीं भेजने को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। इसके अलावा काला जठेड़ी और काला राणा पहले से स्पैशल सैल की कस्टडी में किसी और केस में है। दिल्ली पुलिस की स्पैशल सैल अब तीनों से पूछताछ करेगी। पंजाब पुलिस की एक टीम दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई से होने वाली पूछताछ में शामिल होने के लिए दिल्ली में मौजूद है। लॉरैंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और दिल्ली के गैंगस्टरों जठेड़ी, राणा और शाहरुख के इर्द-गिर्द घूम रही कहानी के तार जोडऩे का प्रयास किया जाएगा। ो


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News