इस होटल में बच्चों को परोसी जा रहा है शराब

punjabkesari.in Sunday, Jan 20, 2019 - 08:59 AM (IST)

बठिंडा(विजय):बंठिडा के होटल ब्रयू बुखारा में छोटे बच्चों को भी शराब परोसी जा रही है। इसकी पुष्टि करता है जहां एक 14 वर्षीय बच्ची का शराबी हालत में मिलना। पुलिस ने होटल के मालिक व मैनेजरों को नामजद कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि मित्तल माल में स्थित होटल ब्रयू बुखारा में 18 वर्ष से कम उम्र के बच्चों को भी शराब परोसी जा रही है। किसी भी तरह की रोक-टोक न होने कारण वहां छोटी उम्र के बच्चे यहां अक्सर आते हैं और चोरी-छिपे बीयर व शराब पीते हैं। जब थाना कोतवाली पुलिस के प्रभारी दविंद्र सिंह पुलिस पार्टी सहित होटल ब्रयू बुखारा पर छापेमारी की तो उनको कुछ नौजवान शराब पीते मिले परन्तु मौके पर एक 14 वर्षीय लड़की, जिसने शराब पी हुई थी भी मिली। लड़की ने पुलिस के पास माना कि उसने शराब पी हुई है। पुलिस पार्टी ने स्थिति का जायजा लेने उपरांत लड़की को अपने साथ लेजाकर उसका मैडीकल करवाया जिसके बाद उसे परिजनों हवाले कर दिया गया। 
 
थाना प्रभारी दविंद्र सिंह ने बताया कि लड़की का मैडीकल करवाया गया है जिसने शराब पीना खुद भी माना है। इस संबंध में ब्रयू बुखारा के मालिक अरोड़ा, मैनेजर अनिल शर्मा, सहायक मैनेजर हरमनदीप शर्मा व कुछ अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि मैडीकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार करने के अलावा अगली कार्रवाई भी की जाएगी। 

swetha