मिलियन लोगों की दुआओं के साथ टिकटॉक स्टार दीप मठारू की बची जान, सुनो क्या दिया संदेश

punjabkesari.in Tuesday, Sep 28, 2021 - 03:22 PM (IST)

अमृतसर (दलजीत): लोगों की दुआएं और डाक्टरों की मेहनत ने आखिरकार टिकटॉक फालोअरस दीप मठारू को मौत के मुंह से बचा लिया है।  दीप की सेहत अब ठीक बताई जा रही है, जिसके चलते उसे बहुत जल्दी घर भेज दिया जाएगा। बता दें कि दीप मठारू ने 3 दिन पहले सल्फास खा लिया था, जिस कारण उसकी तबीयत काफी खराब हो गई थी। कॉर्पोरेट अस्पताल के डाक्टरों ने दीप को नया जीवन दान दिया है। दीप ने पंजाब केसरी से बातचीत करते हुए कहा कि कभी भी फेसबुक पर किसी लड़की के साथ प्यार मत करना, वह धोखेबाज होती हैं।

अस्पताल के मैनेजिंग डायरैक्टर डा. जतिन्दर मल्होत्रा ने बताया कि जब मरीज को अस्पताल में लाया गया तो उसकी हालत काफी नाजुक थी। उसके शरीर में जहर फैल चुका था। इस केस में मरीज को मौत के मुंह में से निकालना बेहद मुश्किल होता है परन्तु अस्पताल की टीम ने हार नहीं मानी और 4 विशेष टीमों का गठन कर दिन रात एक कर दिया। अब टिकटॉक हीरो खतरे से बाहर है और कुछ ही दिनों में उसे छुट्टी दे दी जाएगी।

यहां बता दें कि टिकटॉक स्टार ने फेसबुक पर विदेश में रहती लड़की से फ्रैंडशिप कर ली। लड़की ने शादी करने से इंकार कर दिया और दीप मठारू ने जहर निगल लिया। हालत खराब होने पर उसे पारिवारिक सदस्यर बटाला के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए ले कर गए, जहां डाक्टरों ने उसकी नाजुक हालात को देखते हुए अमृतसर के अस्पताल में रैफर कर दिया है। दीप को इस हालत में देखर उसके माता -पिता बहुत रो रहे थे। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Her

Content Writer

Sunita sarangal