...जब ''पंजाब केसरी'' का कैमरा देख बिना मास्क के बैठे पुलिस मुलाजिमों में मची भगदड़

punjabkesari.in Saturday, Jul 25, 2020 - 03:24 PM (IST)

जालंधर: कोरोना महामारी के चलते केंद्र और राज्य सरकार की तरफ से हर छोटे -बड़े शख्स को मास्क पहनने की सख़्त हिदायत दीं गई हैं और इन हिदायतों की पालना न करने पर पुलिस की तरफ से बड़े-बड़े जुर्माने ठोके जा रहे हैं। 

ऐसे में जालंधर के माडल टॉऊन में पुलिस के मुलाजिम ही सरकार के आदेशों को दरकिनार करते हुए बिना मास्क के बैठे हुए नज़र आए। इस दौरान जब 'पंजाब केसरी' के पत्रकार रमनदीप सिंह सोढी की तरफ से जब ऑन कैमरे पर इन पुलिस मुलाजिमों से मास्क न पहनने का कारण पूछा गया तो इस पर वे कोई भी उपयुक्त जवाब नहीं दे सके। इस दौरान पत्रकार की तरफ से पुलिस मुलाजिमों से बाकायदा मुख्यमंत्री के आदेशों का हवाला देकर मास्क न पहनने का कारण पूछा तो ड्यूटी पर तैनात दोनों पी.सी.आर. मुलाजिमों की तरफ से तुरंत मुंह पर मास्क पहन लिया गया। 

यहां यह ख़ास तौर पर बताने योग्य है कि कोरोना महामारी के कारण जहां सरकार की तरफ से पूरी तरह एहतियात बरतने की हिदायतें दीं जा रही हैं, वहीं बिना मास्क बाहर न घूमने, यहां तक कि दफ़्तरों आदि में भी मास्क पहनना लाज़िमी कर दिया गया है। पुलिस की तरफ से बिना मास्क के घूमने पर 500 रुपए का जुर्माना किया जा रहा है, ऐसे में यदि कानून की पालना करवाने वाले ही कानून की धज्जियां उड़ाएंगे तो आम लोगों से क्या उम्मीद की जा सकती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News