साढ़े 5 करोड़ की हैरोइन समेत महिला गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Nov 03, 2019 - 11:45 AM (IST)

खन्ना(कमल): सी.आई.ए. स्टाफ खन्ना की पुलिस पार्टी ने विशेष नाकाबंदी कर एक महिला को साढ़े 5 करोड़ रुपए की हैरोइन समेत काबू किया।

प्रैस कॉन्फ्रैंस दौरान पुलिस जिला खन्ना के एस.एस.पी. गुरशरनदीप सिंह ग्रेवाल ने पत्रकारों से बातचीत करते बताया कि सी.आई.ए. स्टाफ खन्ना की तरफ से संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की चैकिंग दौरान प्रिस्टाइन माल जी.टी. रोड (अलौड़) खन्ना में नाकाबंदी की हुई थी, इस दौरान दिल्ली वाली साइड से एक धीमी रफ्तार बस के रुकने पर उसकी पिछली खिड़की में से एक महिला उतर कर लिंक रोड की ओर तेज कदमी चल पड़ी, जिसके कंधे पर पिट्ठू बैग डाला हुआ था, जिसको शक के आधार पर रोक कर नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम मैलोडी योधानपरी पत्नी लालथनपरा निवासी 49, मैलथंम एजलास, जिला एजलास (मिजोरम) हाल निवासी 40 फुटा रोड, सी-1 ब्लाक जनकपुरी न्यू दिल्ली बताया। 

पुलिस पार्टी ने बैग की तलाशी कर उससे 1 किलोग्राम हैरोइन बरामद की। उक्त महिला को गिरफ्तार करके एन.डी.पी.एस. एक्ट की अलग-अलग धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है। एस.एस.पी. ग्रेवाल ने आगे बताया कि आरोपी ने बताया कि वह हैरोइन की खेप दिल्ली से लेकर आई थी और पंजाब के दोआबा एरिया में इसकी सप्लाई देनी थी। उन्होंने कहा कि पूछताछ दौरान कई अहम खुलासे होने की संभावना है। बरामद की गई हैरोइन की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत साढ़े 5 करोड़ रुपए बताई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News